VIDEO :  कई घंटे बीतने के बाद तेंदुआ अब भी कुएं में फंसा, तेंदुए को देखने लगा मेला

Gwalior, Madhya Pradesh, India
    VIDEO :  कई घंटे बीतने के बाद तेंदुआ अब भी कुएं में फंसा, तेंदुए को देखने लगा मेला

जिला मुख्यालय से महज कुछ किलोमीटर की दूरी पर स्थित गोहद में तेंदुए की दहशत है। यहां एक तेंदुआ जंगल से भटक कर गांव में आ गया और एक सूखे कुए में आ गिरा।

ग्वालियर/भिंड। जिला मुख्यालय से महज कुछ किलोमीटर की दूरी पर स्थित गोहद में तेंदुए की दहशत है। यहां एक तेंदुआ जंगल से भटक कर गांव में आ गया और एक सूखे कुए में आ गिरा। बीती रात से गिरे तेंदुए को रेस्क्यू करने के लिए अभी तक कोई टीम मौके पर नहीं आई है।


जानकारी के मुताबिक जिला भिंड में आने वाले गोहद के एंडोरी थाना की हद में आने वाले ग्राम रेमुजा वाली माता के पास एक सूखे कुएं में तेंदुए गिरने की सूचना मिली। बताया जा रहा है कि ये तेंदुआ पास के ही जंगल से भटर कर या खाने की तलाश में इस गांव में घुस आया था।





बीतीरात ये तेंदुआ गांव के इस सूखे कुए में गिर गया। जिसका पता लोगों को सुबह चला, जब उन्होंने कुएं से गुर्राने की आवाजें सुनी। जब लोगों ने कुए में देखा तो उनकी आंखे फटी की फटी रह गई।


yoga-day-easy-and-simple-yoga-aasan-1604881/">यहभी पढ़ेंYoga Day : हाईबीपी के मरीज हैं तो फिर ये योग आसन हैं आपके काम के, ऐसे करें योग



रेस्क्यू टीम अब तक नहीं आई
तेंदुए के कुएं में गिरने की खबर मिलते ही वन विभाग की टीम को सूचित किया गया, लेकिन खबर लिखेे जाने तक वन विभाग की कोई भी रेस्क्यू टीम मौके पर नहीं पहुंची है। ऐसे में तेंदुए और गांव वाले दोनो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned