मुरारी बापू की कथा की निगरानी करेंगे 60 पुलिसकर्मी    

Gwalior, Madhya Pradesh, India
मुरारी बापू की कथा की निगरानी करेंगे 60 पुलिसकर्मी    

मुरारी बापू की कथा में पुलिस की कड़ी निगरानी रहेगी। मंच स्थल से लेकर पार्किंग तक पुलिस के जवानों की ड्यूटी लगाई गई है। इसके लिए पूरा प्लान तैयार कर लिया है। करीब 60 पुलिस के जवान हर आने वाले लोगों पर निगरानी रखेगी।

ग्वालियर. मुरारी बापू की कथा में पुलिस की कड़ी निगरानी रहेगी। मंच स्थल से लेकर पार्किंग तक पुलिस के जवानों की ड्यूटी लगाई गई है। इसके लिए पूरा प्लान तैयार कर लिया है। करीब 60 पुलिस के जवान हर आने वाले लोगों पर निगरानी रखेगी। इसमें कुछ महिला पुलिसकर्मी भी शामिल होगी। इसके अलावा आयोजन समिति के लोग भी सुरक्षा व्यवस्था में लगाए गए है। कथा से पहले सारे प्वॉइंट पर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए जाएंगे। कुछ स्थानों पर मार्ग डायवर्सन भी किया जाएगा। जिससे जाम की स्थिति निर्मित न हो सके। पुलिस अधिकारियों ने कथा स्थल का जायजा लिया।  
   देखने में आया कि कथा में चोरी की वारदातें अधिक होती है। चोर भीड़ के बीच शामिल होकर कथा सुनने आने वाले के पर्स पार कर देते है या फिर उनके गले की चेन छीनकर भाग जाते हैं, लेकिन पुलिस ने भी एेसे लोगों को सबक सिखाने की ठान ली है। आयोजन समिति के साथ मिलकर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को पूरा प्लान तैयार किया है। कुछ पुलिसकर्मी वर्दी में तो कुछ सिविल ड्रेस में तैनात रहकर असमाजिक तत्वों पर नजर रखेंगे। अगर कोई हरकत करते हुए मिला तो उसे सीधे हवालात पहुंचाया जाएगा।
 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned