MPPSC 2015 के इंटरव्यू शेड्यूल में बदलाव, इन छात्रों की इंटरव्यू डेट बदली

Gwalior, Madhya Pradesh, India
MPPSC 2015 के इंटरव्यू शेड्यूल में बदलाव, इन छात्रों की इंटरव्यू डेट बदली

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग ने राज्य सेवा परीक्षा 2015 के इंटरव्यू शेड्यूल में बदलाव किया है। आयोग ने छात्रों की एक लिस्ट जारी की है। 

ग्वालियर। मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग ने राज्य सेवा परीक्षा 2015 के इंटरव्यू शेड्यूल में बदलाव किया है। आयोग ने छात्रों की एक लिस्ट जारी की है। आयोग ने 20 मार्च को एक नोटिस जारी कर इंटरव्यू की नई डेट अपलोड कर दी हैं। अब इंटरव्यू 7 अप्रैल तक आयोजित होंगे। बता दें कि इससे पहले इंटरव्यू शेड्यूल 4 अप्रैल तक का था।



आयोग ने नोटिस में इंटरव्यू की नई तिथियां घोषित की हैं। अब इंटरव्यू 7 अप्रैल तक आयोजित किए जाएंगे। आयोग ने नोटिस में उन सभी छात्रों के नाम और रोल नं. दिए हैं, जिनकी इंटरव्यू डेट में बदलाव किया गया है। 85 छात्रों की नवीन सूची उनकी नई साक्षात्कार तिथी के साथ वेबसाइट पर देखी जा सकती है।

NEET-age-limit-verdict-will-come-on-31-march-1534205/">यह भी पढ़ें-  NEET  में एज लिमिट को लेकर फैसला 31 मार्च को, ये है शहर के छात्रों की राय



इन डेट्स पर हुआ बदलाव
आयोग ने 30, 31 मार्च व 3 व 4 अप्रैल को होने वाले साक्षात्कारों की तिथियों में बदलाव कर दिया है। इससे 85 छात्र प्रभावित होंगे। अब इनके इंटरव्यू क्रमश 6 व 7 अप्रैल को होंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned