अचानक अमरनाथ यात्रा पर गया ये अफसर हुआ हादसे का शिकार, खाई में गिरी यात्री बस  

Gwalior, Madhya Pradesh, India
अचानक अमरनाथ यात्रा पर गया ये अफसर हुआ हादसे का शिकार, खाई में गिरी यात्री बस  

अमरनाथ यात्रा में खाई में गिरी बस में घायल ग्वालियर के नेवी अफसर पंकज व उनके साथी गिर्राज भरतपुर अपने साथियों के साथ दो दिन पूर्व ही अमरनाथ यात्रा पर रवाना हुए थे। 

ग्वालियर। अमरनाथ यात्रा में खाई में गिरी बस में घायल ग्वालियर के नेवी अफसर पंकज व उनके साथी गिर्राज भरतपुर अपने साथियों के साथ दो दिन पूर्व ही अमरनाथ यात्रा पर रवाना हुए थे। तभी अमरनाथ में यात्रियों से भरी एक बस खाई में जा गिरी। जिसमें घायल पंकज के पैर में चोट व गिर्राज को ब्रेन हेमरेज बताया गया है। दोनों नेवी अफसर हैं और मलेशिया में पदस्थ हैं। दोनों दोस्त चार दिन पूर्व ही छुट्टी पर ग्वालियर पहुंचे थे और भरतपुर के दोस्तों से बात होने पर अचानक ही अमरनाथ यात्रा का प्लान बनाया। 


पंकज व गिर्राज के घायल होने की सूचना पर उनके परिजन रविवार की शाम जम्मू के लिए रवाना हो गए। घायल पंकज इंद्रमणि नगर के पीतांबरा एस्टेट में रहते हैं। पंकज के पिता गजेंद्र व बाबा सेना से रिटायर्ड हैं जबकि चाचा दिलीप सेना में पदस्थ हैं। पंकज की पत्नी कृषि विभाग मुरैना में कार्यरत हैं, इनकी एक पांच वर्ष की बेटी भी है। 



पिता गजेंद्र ने बताया कि पंकज अपने दोस्त चार शहर का नाका निवासी गिर्राज तोमर के साथ पहली बार ही अमरनाथ यात्रा पर गया था। पंकज के पिता पीतांबरा विकास समिति के अध्यक्ष भी हैं। पंकज व गिर्राज के जम्मू के एसएमजीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि ग्वालियर के ही सतविंदर तिवारी को एसकेआईएमएस श्रीनगर में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned