गंदे पानी से परेशान लोगों ने प्रशासन को जगाने घर के बाहर लगाए पोस्टर

Gwalior, Madhya Pradesh, India
गंदे पानी से परेशान लोगों ने प्रशासन को जगाने घर के बाहर लगाए पोस्टर

कॉलोनियों और मोहल्लों वालों ने मिशाल पेश की है, जब कोई उनके लिए अफसरों से जूझने को आगे नहीं आया तो उन्होंने अपना गुस्सा कागज पर लिखकर अपने घरों पर चिपकवा दिए।

ग्वालियर. शहर में गंदे पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों के दिल में यह बात घर कर गई है कि जब तक कोई नेता उनके लिए धरना प्रदर्शन कर जेल नहीं जाएगा तब तक उनकी समस्याओं को अफसर सुनेंगे नहीं, लेकिन उन क्षेत्रों के लोगों के लिए समस्या बढ़ जाती है, जब कोई नेता उनके लिए खड़ा नहीं होता। ऐसी कॉलोनियों और मोहल्लों के लिए डीडी नगर के बी ब्लॉक में रहने वालों ने मिशाल पेश की है, जब कोई उनके लिए अफसरों से जूझने को आगे नहीं आया तो उन्होंने अपना गुस्सा कागज पर लिखकर अपने घरों पर चिपकवा दिए। इसका संदेश कुछ ही देर में आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बन गया। लोग इस विरोध को देखने पहुंचने लगे।

No automatic alt text available.

जब इस बात की खबर पत्रिका को लगी तो पत्रिका टीम भी मौके पर पहुंची, जिस पर लोगों ने बताया कि उनके यहां कोई नेतागिरी करने वाला नहीं है। इसलिए जब समस्या का समाधान नहीं हुआ तो यह कदम उठाया। ताकि मीडिया के जरिए हमारे मंत्रियों तक खबर पहुंच जाए और अफसर जल्द से जल्द गंदे पानी की समस्या से उन्हें छुटकारा दिला दें। इस ब्लॉक में करीब आधा सैकड़ा परिवार रहते हैं। सभी परिवार शिक्षित और सभ्य वर्ग से तालुक रखने वाले हैं, लेकिन उनके द्वारा लिखे गए संदेशों से ऐसा लग रहा था कि लोगों का प्रशासनिक अफसरों से विश्वास उठ गया है। लगभग हर घर पर अलग संदेश लिखा जो शांति पूर्व विरोध करने का तरीका था ताकि उन्हें भी स्वच्छ पानी पीने को मिल सके।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned