आपके नन्हे की आवाज को मिलेगा लिटिल चैम्प्स का साथ, 4 को शहर में ऑडिशन

Gwalior, Madhya Pradesh, India
आपके नन्हे की आवाज को मिलेगा लिटिल चैम्प्स का साथ, 4 को शहर में ऑडिशन

जी टीवी के रियलटी  शो 'सारेगामापा लिटिल चैम्प्स' के ऑडीशन 4 दिसंबर को शहर के विद्या भवन स्क्ूल में आयोजित किए जा रहे हैं। ऑडीशन 9 बजे से शुरू होंगे, जिसमें 5 साल से 14 साल तक के बच्चे भाग ले सकेंगे।

ग्वालियर। आपके नन्हे की आवाज में दम है तो अब उसे लिटिल चैम्प्स का साथ मिलने वाला है, जिसके बाद आपके लाडले को भी स्टार बनने का मौका मिलेगा। जी हां ये सही है। जी टीवी के रियलटी  शो 'सारेगामापा लिटिल चैम्प्स' के ऑडीशन 4 दिसंबर को शहर के विद्या भवन स्क्ूल में आयोजित किए जा रहे हैं। ऑडीशन 9 बजे से शुरू होंगे, जिसमें 5 साल से 14 साल तक के बच्चे भाग ले सकेंगे।






जीटीवी पर प्रसारित होने वाले रियल्लटी शो 'सारेगामापा लिटिल चैम्प्स' के छठे सीजन की शुरूआत होने जा रही है। शो में इस बार ग्वालियर को भी शामिल किया गया है। इसी के तहत 4 दिसंबर को शहर में ऑडिशन होने जा रहे हैं। इसमें 5 से 14 वर्ष तक के बच्चे पार्टिसिपेट कर सकेंगे। देशभर के बच्चों में कॉम्पीटिशन की भावना जगाने के लिए इस साल ऑडिशन प्रोसेस में बच्चों को अपने स्कूल का प्रतिनिधि बनकर आना होगा। उन्हें अपनी स्कूल ड्रेस के साथ शामिल होना होगा और ऑडिशन के पहले स्कूल का नाम बताना होगा।

मुंबई में होगा  मेगा ऑडिशन
ऑडिशन देने वाले बच्चों में से बेस्ट टैलेंट की पहचान करने के लिए ज्यूरी मेंबर्स उपस्थित रहेंगे। इनमें से चुने गए प्रतिभागियों को मुंबई में मेगा ऑडिशन में अपना टैलेंट दिखाना होगा। मुंबई में होने वाले लास्ट कॉम्पीटिशन में बच्चों को विशेष प्रशिक्षण दिया जाएगा। चमकती प्रतिभा को अंतिम मुकाबले में 'बेस्ट चाइल्ड सेंसेशनÓ का ताज पहनाया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned