नाबालिग के साथ 11 दिनों तक होता रहा रेप, फिर एक दिन ऐसे हुआ खुलासा

Gwalior, Madhya Pradesh, India
नाबालिग के साथ 11 दिनों तक होता रहा रेप, फिर एक दिन ऐसे हुआ खुलासा

 मंदिर के दर्शन करने गई नाबालिग को लगातार 11 दिनों तक शारीरिक और मानसिक यातनाएं झेलना पड़ीं। युवक ने नाबालिग के साथ 11 दिनों तक दुष्कर्म किया।

(प्रतीकात्मक फोटो)

ग्वालियर/शिवपुरी। मंदिर के दर्शन करने गई नाबालिग को लगातार 11 दिनों तक शारीरिक और मानसिक यातनाएं झेलना पड़ीं। युवक ने नाबालिग के साथ 11 दिनों तक दुष्कर्म किया। बाद में जब नाबालिग ने पूरी बात अपनी नानी को बताई तो सभी के होश उड़ गए। नाबालिग की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।






जानकारी के मुताबिक शिवपुरी के करैरा में एक नाबालिग 2 फरवरी को मंदिर दर्शन करने गई थी। तभी उसे वहां करैरा में ही रहने वाला मनोज यादव मिला। चूंकि नाबालिग युवक को पहले से जानती थी, इसलिए उसकी बातों में फंस गई और उसके साथ चल दी।






युवक ले गया बहला फुसला कर और किसा रेप
युवक नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और मंदिर के पीछे नदी किनारे ले गया यहां पर उसने उसके साथ बलात्कार किया उसके बाद रात्रि में मंदिर के पास बने एक घर में ले जाकर उसके साथ पुन: बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी ने उसे करेरा के नजदीक किसी गांव के घर में ले जाकर रखा यहां लगातार 10 दिन तक लगातार उससे बलात्कार करता रहा। आरोपी उसे धमकी देता रहा और शारिरिक और मानसिक यातनाएं पहुंचाता रहा।





11 दिनों तक रेप के बाद सुनसान जगह छोड़ दिया नाबालिग
11 दिनों तक दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने नाबालिग लड़की को एक ऑटो में बिठाकर सुनसान जगह छोड़ दिया। जहां से भागकर वो अपनी नानी के गांव पंहुची। किशोरी ने अपनी पूरी आपबीती अपनी नानी को बताई। ये सुनकर सभी के होश उड़ गए और परिजन उसे लेकर पुलिस थाना पहं्रुचे। नाबालिग लड़की की रिपोर्ट पर करैरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल बच्ची और उसका परिवार दहशत में हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned