इलाज के खर्चे से परेशान परिवार ने राष्ट्रपति से लगाई इच्छा मृत्यु की गुहार

Gwalior, Madhya Pradesh, India
इलाज के खर्चे से परेशान परिवार ने राष्ट्रपति से लगाई इच्छा मृत्यु की गुहार

पत्नी के दिल में छेद होने के कारण और इलाज के लिए रुपयों की व्यवस्था नहीं होने की वजह से परेशान पति ने पूरे परिवार सहित इच्छा मृत्यु की मांग ...

ग्वालियर . पत्नी के दिल में छेद होने के कारण और इलाज के लिए रुपयों की व्यवस्था नहीं होने की वजह से परेशान पति ने पूरे परिवार सहित इच्छा मृत्यु की मांग को लेकर राष्ट्रपति को ई मेल से पत्र भेजा है। जिसमें उसके द्वारा यह भी उल्लेख किया गया है कि उसकी गंभीर समस्या को ध्यान में रखते हुए आवश्यक एवं उचित कार्रवाई करने की कृपा की जाए, जिससे उसकी पत्नी का जीवन बचाया जा सके।
राष्ट्रपति को भेजे गए पत्र के माध्यम से जिला भिंड के अंतर्गत आने वाले ग्राम मिहोनी निवासी शिवकुमार बरुआ ने बताया कि उसकी पत्नी अंजू (सुभाषनी) के दिल में बड़ा छेद है। जिनका उपचार दो वर्ष से ग्वालियर सहित अखिल भारती आर्युविज्ञान संस्थान (एम्स) नई दिल्ली में चल रहा है। एम्स के चिकित्सक ऑपरेशन के लिए 40 से 50 लाख का खर्चा बता रहे हैं।  इतना पैसा उसके पास नहीं है, पूर्व में ही रिश्तेदारों और परिचितों से काफी रुपया लेकर खर्च कर चुका हूं। उपचार के लिए भिंड सांसद भागीरथ प्रसाद, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्रसिंह तोमर सहित अन्य जनप्रतिनिधियों से गुहार लगाई तो उनके द्वारा अस्पताल प्रबंधन को पत्र लिखा गया, जिसके चलते अस्पताल प्रबंधन द्वारा विगत 6 जनवरी से 13 जनवरी तक उपचार करने के बाद अमेरिका से मशीन मंगवाए जाने के लिए रुपए का इंतजाम किए जाने की बात करते हुए छुट्टी कर दी। लेकिन इतनी बड़ी रकम की व्यवस्था नहीं हो पा रही है। जिस कारण मजबूरीवश यह कदम उठाना पड़ रहा है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned