फेल छात्राओं ने जेयू में किया हंगामा

Gwalior, Madhya Pradesh, India
फेल छात्राओं ने जेयू में किया हंगामा

जीवाजी यूनिवर्सिटी में बुधवार को विजयाराजे सिंधिया गल्र्स कॉलेज की छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। उनकी शिकायत थी कि बीएससी सेकंड सेमेस्टर में मूल्यांकन कार्य में गड़बड़ी की गई है, जिससे कॉलेज की करीब 80 छात्राएं भौतिकी विषय में फेल हो गईं।

ग्वालियर,  जीवाजी यूनिवर्सिटी में बुधवार को विजयाराजे सिंधिया गल्र्स कॉलेज की छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। उनकी शिकायत थी कि बीएससी सेकंड सेमेस्टर में मूल्यांकन कार्य में गड़बड़ी की गई है, जिससे कॉलेज की करीब 80 छात्राएं भौतिकी विषय में फेल हो गईं। इसी दौरान साइंस कॉलेज के छात्रों ने भी बीएससी सेकंड सेमेस्टर के पेपर में कम अंक आने की शिकायत दर्ज कराई। सभी ने पहले जेयू के मुख्यद्वार पर प्रदर्शन किया, उनकी मांग थी कि बीएससी सेकंड सेमेस्टर की सभी उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन दोबारा कराया जाए। बाद में डीआर अरुण चौहान को अपनी शिकायत दर्ज कराई।  
होम साइंस की जगह हो गया इतिहास
जेयू में एमएलबी कॉलेज के छात्रों ने बीए द्वितीय सेमेस्टर का विषय बदल जाने से नाराज छात्रों ने प्रदर्शन किया। युवा संगठन के सदस्य जेपी शर्मा के अनुसार छात्रों के मुख्य विषय बदल जाने से वे परेशान हैं। किसी का इतिहास की जगह होम साइंस हो गया है तो किसी का समाज शास्त्र की जगह होमसाइंस। विषय बदल जाने से छात्र परीक्षा फॉर्म भरने के लिए परेशान है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned