हाईकोर्ट ने शासन से पूछा क्यों खराब हुईं सड़कें

rishi jaiswal

Publish: Oct, 20 2016 02:00:00 (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
हाईकोर्ट ने शासन से पूछा क्यों खराब हुईं सड़कें

शहर की सड़कों की दुर्दशा को लेकर प्रस्तुत जनहित याचिका पर उच्च न्यायालय ने प्रमुख सचिव पीडब्ल्यूडी को नोटिस जारी किए हैं। साथ ही ग्वालियर संभाग एक व दो के कार्यपालन यंत्रियों से नोटिस जारी कर पूछा है कि यहां की सड़के खराब क्यों हैं? 

ग्वालियर . शहर की सड़कों की दुर्दशा को लेकर प्रस्तुत जनहित याचिका पर उच्च न्यायालय ने प्रमुख सचिव पीडब्ल्यूडी को नोटिस जारी किए हैं। साथ ही ग्वालियर संभाग एक व दो के कार्यपालन यंत्रियों से नोटिस जारी कर पूछा है कि यहां की सड़के खराब क्यों हैं? 
निगम इस मामले में जवाब पेश नहीं कर सका, जबकि उसे यह बताना था कि बरसात के बाद बदहाल हुई सड़कों की उसने कहां-कहां मरम्मत की है। न्यायमूर्ति शील नागू एवं सुनील कुमार अवस्थी की बेंच ने सुमन सिंह सिकरवार की याचिका पर सुनवाई करते हुए यह निर्देश दिए। पिछली सुनवाई पर कोर्ट ने निगम को फटकार लगाते हुए कहा था कि वह यह बताएं कि उसने किन-किन सड़कों पर पेंच रिपेयरिंग की है, जबकि बरसात थमने के दो माह बाद भी कई सड़कों की दशा खराब है। मुख्य मार्गों पर भी गड्ढे नहीं भरे गए हैं। रोशनी घर रोड, वोट क्लब के पास मानस भवन से चाट मार्केट तक तथा अन्य सड़कों की स्थिति अभी भी खराब है, जिस मार्ग से राष्ट्रपति का आगमन होना था उस पर ही सही तरीके से पेच वर्क किया गया है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned