फेसबुक पर युवक ने डाली PAK समर्थन पोस्ट, पुलिस ने दबोचा

gwalior
फेसबुक पर युवक ने डाली PAK समर्थन पोस्ट, पुलिस ने दबोचा

 रविवार को चैंपियन ट्रॉफी 2017 के फाइनल मुकाबले में भारत व पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के दौरान सोशल साइट पर एक युवक ने पाकिस्तान के पक्ष में एक पोस्ट कर दी। जिससे लोगों में नाराजगी देखी गई 

ग्वालियर/श्योपुर। रविवार को चैंपियन ट्रॉफी 2017 के फाइनल मुकाबले में भारत व पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के दौरान सोशल साइट पर एक युवक ने पाकिस्तान के पक्ष में एक पोस्ट कर दी। जिससे लोगों में नाराजगी देखी गई और उन्होंने कोतवाली पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी। जिस पर कोतवाली पुलिस ने सोमवार की शाम को युवक को दबोच लिया। कोतवाली टीआई श्योपुर सुनील खेमरिया ने बताया कि महबूब अली निवासी गुलैया मोहल्ला श्योपुर ने भारत पाकिस्तान के बीच हुए मैच में भारत विरोधी और पाकिस्तान के समर्थन में एक पोस्ट फेसबुक पर डाली थी।


 जिसकी जानकारी पुलिस को लगते हुए पुलिस ने महबूब को ढूढ़कर उसे शाम को गिरफ्तार कर लिया। यहां बता दें कि सोशल साइट पर बीती रात इंडिया टीम के हारने के बाद पाकिस्तान की जीत को लेकर की गई पोस्ट पर कुछ लोग नाराज हो गए और पुलिस से इस युवक की गिरफ्तारी की माग की। जिसके बाद पुलिस ने सोमवार की शाम को उस युवक को दबोच लिया। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned