रेलवे ट्रैक पर दौड़ रहा था युवक,नजर हटते ही बॉडी के हुए दो टुकड़े,कमजोर दिल वाले न देखें ये फोटो

Gwalior, Madhya Pradesh, India
 रेलवे ट्रैक पर दौड़ रहा था युवक,नजर हटते ही बॉडी के हुए दो टुकड़े,कमजोर दिल वाले न देखें ये फोटो

युवक ने जैसे ही पटरी पर ट्रेन को आते देखा उसने ट्रैक पर दौड़ लगना शुरू कर दिया और पटरी पर जाकर लेट गया  और ट्रेन उसके ऊपर से निकल गई और शरीर दो टुकड़ों में बंट गया।

ग्वालियर। युवक ने जैसे ही पटरी पर ट्रेन को आते देखा उसने ट्रैक पर दौड़ लगना शुरू कर दिया और पटरी पर जाकर लेट गया। उसे लेटा देखकर लोगों ने शोर भी मचाया और कुछ लोग उसे वहां से हटाने के लिए आगे भी बढ़े,लेकिन तब तक तेज स्पीड से ट्रेन उसके ऊपर से निकल गई और युवक का शरीर दो टुकड़ों में बंट गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शहर के ऊ-जमाहार इलाके से होकर रेलवे ट्रैक निकलता है।

Image may contain: one or more people and outdoor


इसी ट्रैक पर सोमवार की सुबह एक व्यक्ति काफी देर से घूम रहा था। उसी दौरान एक ट्रेन तेज स्पीड से पटरी पर आती दिखाई दी। ट्रेन को देखते ही युवक तेजी से ट्रैक पर आ गया और लेट गया। इसी बीच ट्रेन ने जोर से हॉर्न भी बजाया,लेकिन वह हटने की बजाय ट्रैक पर लेट गया। 



ट्रैक पर एक आदमी को लेटा देखकर लोगों ने शोर भी मचाया पर वह हटा नहीं और उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए। लोगों ने इसकी खबर तुंरत पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और सबसे पहले मृत व्यक्ति की पहचान शुरू की। 


ट्रेन से सुसाइड करने वाले युवक की जेब में एक पर्ची मिली जिस पर एक नंबर लिखा हुआ था। पुलिस ने उस नंबर पर फोन किया तो वह घासमंडी का शहने वाला बताया गया। मृतक का नाम वृंदावन शाक्य है। 

वह रेलवे के माल गोदाम में काम करता था। उसने सुसाइड क्यों किया, इसकी जांच पुलिस कर रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned