12वीं की छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या, लाश के 4 टुकड़े कर खेत में फेंका

Lucknow, Uttar Pradesh, India
  12वीं की छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या, लाश के 4 टुकड़े कर खेत में फेंका

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक, हमीरपुर बीके मिश्रा ने बताया मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। अभी आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भले ही प्रदेश से जंगल राज के खात्मे के साथ महिलाओं की सुरक्षा की बात कहते हों लेकिन हकीकत यह है कि प्रदेश में महिलाओं की आबरू अब सुरक्षित नहीं बची है। ताजा मामला हमीरपुर जिले में सामने आया है यहां बुलंदशहर जैसी वारदात सामने आयी है। जहां एक 12वीं की छात्रा को स्कूल से लौटते समय गांव के पास के कुछ दबंग युवकों ने अगवा कर पहले तो उसे अपनी हवस का शिकार बनाया जब इससे दिल नहीं भरा तो छात्रा के चार टुकड़े करके खेत में फेंक दिया। दबंग युवकों ने ही मोबाईल फोन से पिता को सूचना दी कि उसकी बेटी की लाश खेत में पड़ी है। इसके पूर्व दबंग ने छात्रा के पिता को धमकी  दी थी कि मेरे साथ अगर शादी नहीं की तो बेटी को मारडालूंगा आखिर वही हुआ। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। अभी आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर हैं।
Minor girl gangreped and murderd in hamirpur
-उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के शीतलपुर गांव में रहने वाले हरिश्चन्द की 16 वर्षीय बेटी संगीता 12वीं की छात्रा थी।
-पिता के अनुसार उनके मोबाईल पर कुछ दिनों पहले गांव के गौरव नाम के दबंग युवक ने फोन कर बेटी की शादी उसके साथ न करने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

-आरोप है कि गौरव और उसके तीन दोस्तों ने मिलकर बोलेरो गाड़ी से स्कूल से लौटते समय 14 अक्टूबर को अगवा कर लिया था।
-उन्होंने अपनी बेटी को काफी खोजा लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इस सम्बन्ध में उसने थाने पर गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

-पुलिस गहरी नीं में सो रही थी कि 17 अक्टूबर की सुबह उसके पिता के पास फोन आया कि तुम्हारी बेटी का शव जुंडी के खेतों में पड़ा है उठा ले जाओ।
Minor girl gangreped and murderd in hamirpur
-पिता ने काफी खोज की शव न मिलने पर उसने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।
-सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया।
-पुलिस ने खोजबीन के बाद चार टुकड़ों में छात्रा का शव बरामद कर लिया।
-इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक, हमीरपुर बीके मिश्रा ने बताया मामले की पड़ताल की जा रही है जल्द की दरिंदे सलाखों के पीछे होंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned