'भाजपा ने चुनाव के समय जनता से किए हुए वादे नहीं किए पूरे'

Hamirpur, Uttar Pradesh, India
  'भाजपा ने चुनाव के समय जनता से किए हुए वादे नहीं किए पूरे'

राठ विधानसभा 229 से कांग्रेस प्रत्याशी गयादीन अनुरागी ने रोड शो कर विपक्षी पार्टियों को दम दिखाया

हमीरपुर. राठ विधानसभा 229 से कांग्रेस प्रत्याशी गयादीन अनुरागी ने रोड शो कर विपक्षी पार्टियों को दम दिखाया। शो के समापन पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक गयादीन अनुरागी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के समय जनता से किए हुए वादे पूरे नहीं किए है। जिस वजह से जनता में आक्रोश है।

अपने कार्यकाल की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए विधायक गयादीन अनुरागी ने कहा कि विधायक बनने के बाद सरीला में 132 के वी पावर हाउस की स्थापना कराई। इसी तरह मामना, सरीला, रिहंता व उमरिया में 33 केवी पवार हॉउस तैयार कराया। अधूरे पड़े पारा खेड़ा के पुल का निर्माण कार्य पूरा करवाया। राठ नगर में मौदहा डैम से पेयजल योजना स्वीकृति कराई।


विधायक निधि से 60 प्रतिशत गांवों में सीसी सड़कों का निर्माण करवाया। गांवों में हैण्ड पम्प लगवाये, वहीं गंभीर बीमारी से पीड़ित लोगों को मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से डेढ़ करोड़ की आर्थिक सहायता दिलवाने का कार्य किया। सपा व कांग्रेस गठबंधन पर सफाई देते हुए कहा कि प्रदेश में साम्प्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए एवं प्रदेश के विकास हेतु समाजवादी पार्टी से गठबंधन किया गया है।

hamirpur

विधायक गयादीन अनुरागी ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने जिस प्यार और अपनेपन से उन्हें विधायक चुना था उन्होंने जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास किया। विश्वास व्यक्त किया कि क्षेत्र की जनता उन्हें दुबारा उसी प्यार से चुन कर विधानसभा पहुंचाएगी, जिससे वह क्षेत्र में जो अधूरे कार्य बचे हैं उनको भी पूरा कर सकें।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned