सपा प्रत्याशी ने किया आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन

Lucknow, Uttar Pradesh, India
सपा प्रत्याशी ने किया आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपने प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिये आदर्श आचार संहिता का जमकर उल्लघंन कर डाला।

हमीरपुर. कहतें है जिसकी लाठी उसी की भैंस। कुछ ऐसा बुन्देलखण्ड के हमीरपुर में नजर आया। जहां समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपने प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिये आदर्श आचार संहिता का जमकर उल्लघंन कर डाला। उन्होंने सरेआम डीजे बजाते हुये जुलूस निकाला। जिससे जहां आम जनता को परेशान होना पड़ा वहीं पुलिस ने भी उन्हें रोकने का प्रयास नहीं किया।

हमीरपुर के भरुआ सुमेरपुर में सपा प्रत्याशी डॉक्टर मनोज प्रजापति ने अपने समर्थकों के साथ रोड शो करते हुये शक्ति प्रदर्शन किया। जिसमें वह अपने समर्थकों के साथ इतने उत्साहित नजर आ रहे थे कि वे आर्दश आचार संहिता के नियमों को भी भूल गये । उन्होंने अपने रोड शो में जमकर डीजे बजाया। जिसमें उनके समर्थक नाचते गाते हुए नजर आये। इस दौरान सपा प्रत्याशी यह भी भूल गये कि जिस सड़क पर वह चल रहे हैं, वह मुख्य मार्ग है।

उनके इस शक्ति प्रदर्शन के कारण सड़क पर घंटों जाम लगा रहा है। लेकिन कोई भी पुलिस कर्मी उन्हें हटाने या रोकने नहीं आया।  जिस कारण जाम में मरीजों और छात्र-छात्राओं को घंटो जाम में फंसे रहना पड़ा। इस प्रकार के शक्ति प्रदर्शन की उन्होंने प्रशासन से इजाजत ली है या नहीं, यह कोई भी बताने को तैयार नहीं है। वहीं सूत्रों की मानें तो इसकी कोई भी पर्मीशन नहीं ली गई थी। फिलहाल यह सब जांच का विषय है, लेकिन समाजवादी पार्टी के इस शक्ति प्रदर्शन के कारण राहगीरों को घंटो मुसीबतों का सामना करना पड़ा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned