हरदोई में मोदी ने लोगों से जब पूछा किसकी बनेगी सरकार, पढ़िए क्या मिला जवाब

Hariom Dwivedi

Publish: Feb, 16 2017 02:30:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
हरदोई में मोदी ने लोगों से जब पूछा किसकी बनेगी सरकार, पढ़िए क्या मिला जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, इनका गठबंधन का इरादा लोगों का भला करने का नहीं है...

हरदोई. गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरदोई के सिएशन डिग्री कॉलेज में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान वह लोगों का जनसमूह देखकर काफी गदगद हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में आए लोगों का आभार जताया। उन्होंने कहा, आज भाजपा की विजय शंखनाद रैली में जनता ने दिखा दिया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनने जा रही है।

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या आप 2017 में भाजपा की सरकार बनवाएंगे। लोगों ने हां में जवाब दिया। लोगों का उत्साह देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दावा करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में यूपी की जनता ने भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प ले लिया है। 

यहा पढ़ें- narendra-modi-vijay-shankhnad-rally-live-updates-from-hardoi-up-hindi-news-1510825/" target="_blank">प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हरदोई में रैली का पूरा भाषण

विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था ध्वस्त है। सपा और बसपा दोनों ने ही उत्तर प्रदेश को लूटा है। भाजपा की सरकार बनते ही यूपी विकास के नए आयाम छुएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, इनका गठबंधन का इरादा लोगों का भला करने का नहीं है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned