योगी सरकार के 100 दिन, व्यापारी वर्ग निराश

Amit Sharma

Publish: Jun, 19 2017 05:50:00 (IST)

Hathras, Uttar Pradesh, India
 योगी सरकार के 100 दिन, व्यापारी वर्ग निराश

योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर जहां एक और भाजपा नेता अपनी उपलब्धियां गिना रहे हैं, वहीं दूसरी ओर यहां का वयापारी वर्ग निराश है। 

हाथरस। योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर जहां एक और भाजपा नेता अपनी उपलब्धियां गिना रहे हैं, वहीं दूसरी ओर यहां का वयापारी वर्ग निराश है। जब योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर व्यापारियों से वार्ता की गई तो उन्होंने सीएम योगी और भाजपा के दावों पर सवाल खड़े किए।

अपराध से दहशत में व्यापारी
यहां के व्यापारी संजय वार्ष्णेय ने बताया कि योगी सरकार के आते ही व्यापारियों से लूटपाट, डकैती आदि घटनायें तेजी से बढ़ गयी हैं। जिसकी वजह से व्यापारी दहशत में हैं। उन्होंने कहा कि व्यापारी अपना व्यापार डर से कर रहा है। भृष्टचार बढ़ गया है, अधिकारियों ने अपनी चौथ वसूली बड़ा दी है।

कैशलेस प्रणाली से व्यापारी परेशान
व्यापारी राजेश कुमार की मानें तो यूपी में योगी सरकार के आते ही कैशलेस प्रणली ने जोर पकड़ा है, जिसके कारण व्यापारी वर्ग परेशान है। क्योंकि हमारा कारोबार किसानों से जुड़ा हुआ है, किसान अभी भी कैशलेस प्रणाली को समझ नहीं पा रहा है। जिसके कारण करोबार करने में दिक्कत हो रही है। उन्होंने कहा कि जीएसटी से कारोबार पर क्या फर्क पड़ता है, ये जीएसटी लागू होने के बाद पता चलेगा।

देखें वीडियो


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned