पेरिस हिल्टन वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार

Bhup Singh

Publish: Jan, 13 2017 05:46:00 (IST)

हॉलीवुड
पेरिस हिल्टन वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार

सिंपल लाईफ स्टार पेरिस हिल्टन जब अपने दोस्त के साथ डेटिंग के बीच पर पहुंची तो उनका गाउन हवा से उड़ गया जिससे उनकेा शर्मिंदगी का का सामना करना पड़ा...

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड यहां सभी अभिनेत्रियां ट्रेंडिग फैशन और ड्रेसेस के जरिए हमेशा अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती हैं। इसके चलते कई बार उनकों शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब किसी अभिनेत्री को सरेआम शर्मसार होना पड़ा है। इससे पहले भी बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई अभिनेत्रिया वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं। अभी साल 2017 की केवल शुरूआत ही हुई है जो पेरिस हिल्टन के अच्छा नहीं लग रहा हैं।


पेरिस हिल्टन अपने आपको हॉलीवुड मॉडल एक्ट्रेस किम कर्दशियां की तरह पेश करना चाहती हैं। हाल ही में जब वह एक बीच पर अपने फ्रेंड के साथ डेट कर रही थी तो वह दुर्भाग्य से  वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि उस दौरान पेरिस हिल्टन अंडर गारमेंट्स भी नहीं पहने हुए थी। इस दौरान वह अपने प्राइवेट पार्ट को कवर करते हुए दिखाई दी। उनको नहीं पता था उनकी ये ढीली-ढाली पोशाक उनको इस तरह धोखा देगी। लेकिन एक हवा के झोके ने ऐसा कर दिखाया जिससे उनको सरेआम शर्मसार होना पड़ा।


हालांकि, इस दौरान उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। यह जोड़ा समुद्र तट के किनारे निजी पल बिता रहा था। इसके बावजूद यह जोड़ी बीच पर एंज्वॉय करते हुए एक-दूसरे से इंटीमेट होते हुए दिखाई दी।


एक वेबसाइड के मुताबिक, समुद्र तट पर अपने दोस्त के साथ टहलने के दौरान तेज हवा के झोके से वह मालफंक्शन का शिकार हो गई। बता दें कि इस दौरान पेरिस हिल्टन ने मैक्सी ड्रेस पहन रखी थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned