विन डीजल ने दीपिका को बताया पूरी दुनिया की रानी 

Dilip chaturvedi

Publish: Jan, 13 2017 03:45:00 (IST)

हॉलीवुड
विन डीजल ने दीपिका को बताया पूरी दुनिया की रानी 

वह एक परी हैं, जो मेरे लिए एक वरदान की तरह हैं। उनकी आत्मा खूबसूरत है...

मुंबई। फिल्म 'एक्सएक्सएक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके हॉलीवुड एक्शन स्टार विन डीजल ने गुरुवार को उनकी सराहना करते हुए उन्हें खूबसूरत आत्मा वाली बताया। इस फिल्म के साथ हॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली दीपिका के बारे में विन ने कहा, "मैं भारत आने के मौके का इंतजार कर रहा था। अब जब मैं इंडिया में हूं, तो खुद को बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हैं। यह सब दीपिका की वजह से संभव हो पाया है। वह एक परी हैं, जो मेरे लिए एक वरदान की तरह हैं। उनकी आत्मा खूबसूरत है। इस जादू के साथ वह मेरे लिए वरदान हैं।"

गौरतलब है कि विन और दीपिका फिल्म ट्रिपल एक्स के प्रचार के लिए गुरुवार सुबह मुंबई पहुंचे। निर्देशक डी.जे. कुरजो के साथ दोनों कलाकारों ने यहां आगामी संवाददाता सम्मेलन की मेजबानी की। यह फिल्म भारत में अमेरिका से पहले रिलीज होगी।

हम आपको बता दें कि सह-कलाकार दीपिका की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा, "यहां दीपिका की तरह कोई नहीं है। भले ही वह भारत की हैं, लेकिन वह पूरी दुनिया की रानी है। मैंने उन्हें 'बाजीराव-मस्तानी' में देखा और वह शानदार थीं।"उन्होंने कहा, "मुंबई में आना सपना सच हो जाने जैसा है। मैं काफी समय से दीपिका के साथ काम करना चाहता था।" बता दें कि 'एक्सएक्सएक्स: द रिटर्न ऑफ  जेंडर केज' 19 जनवरी को रिलीज होगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned