एपल कंपनी अब लेकर आई जूतों की सेल, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

Anil Jangid

Publish: Jun, 11 2017 10:45:00 (IST)

Home Appliances
एपल कंपनी अब लेकर आई जूतों की सेल, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

Apple कंपनी अपने कर्मचारियों के लिए बनाए गए जूते बेचने जा रही हैं।

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे मशहूर टेक कंपनी एपल अब जूते भी बेचने जा रही है। अभी तक आपने इस कंपनी के आईफोन, मैकबुक, आईपैड और आईमैक जैसे प्रोडक्ट्स के बारे में ही सुना होगा। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यह कंपनी अब जूते भी बेच ही है। हालांकि एपल कंपनी के ये जूते नए नहीं बल्कि पुराने हैं।


ईबे पर है सेल
एपल ने इन जूतों को खासतौर पर अपने कर्मचारियों के लिए 1990 में बनाया था। खबर है कि 11 जून को एपल ब्रैंड के इन जूतों की नीलामी 11 ई-कॉमर्स वेबसाइट eBay पर की जा रही है।


Read More: Father's Day पर स्पेशल आॅफर! मात्र 21999 रुपए में मिल रहा iPhone 6


20 लाख तक होगी कीमत
इन जूतों को अमरीका की मशहूर ऑक्शन हाउस हेरिटेज ऑक्शन्स ने 15 हजार डॉलर (करीब 9.65 लाख रुपए) की शुरुआती कीमत के साथ नीलामी में लेकर आई है। जानकारों के मुताबिक इस नीलामी में इन जूतों की बोली 30 हजार डॉलर (लगभग 20 लाख रुपए) तक लग सकती है।


पहले भी हो चुकी है नीलामी
आपको बता दें कि एपल के इन जूतों को एडीडास कंपनी ने बनाए हैं। इन जूतों पर क्लासिक रेनबो रेनबो लोगो लगा हुआ है। इनका अमरीकन साइज 9.5 है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब एपल जूतों की नीलामी कर रही है, बल्कि इससे पहले पहले भी 2007 में इन जूतों को ई-कॉमर्स वेबसाइट eBay पर सेल के लिए लाया गया था। उस समय इनकी कीमत 105 डॉलर (6,760 रुपए) रखी गई थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned