मुकेश अंबानी Jio Phone के जरिए दिलाएंगे TV Cable से भी छुटकारा, बस करें ये काम

Home Appliances
मुकेश अंबानी Jio Phone के जरिए दिलाएंगे TV Cable से भी छुटकारा, बस करें ये काम

मुकेश अंबानी ने Jio Phone लॉन्च करके आम लोगों को सीधे ही 2जी से 4जी तकनीक दे दी है

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी ने Jio Phone लॉन्च करके न सिर्फ आम लोगों को सीधे ही 2जी से 4जी तकनीक दे दी है, बल्कि अब दूसरी TV Cable कंपनियों के दिल भी लाद दिए हैं। कंपनी ने अपना JioPhone फ्री में देने के ऐलान के साथ ही उससें टीवी चलाए जाने के फीचर के बारे में भी बताया है। कोई व्यक्ति एकबार तीन साल के लिए 1500 रुपए सिक्योरिटी मनी के तैर पर जमा करा कर जिओफोन ले सकता है। हालांकि ये सिक्योरिटी राशि यूजर को 3 साल बाद वापस मिल जाएगी। इसमें रिलायंस जिओ ने JioPhone के साथ केबल टीवी की सुविधा लॉन्च कर लोगों को केबल के झझंट से भी मुक्ति दिला दी है। इस जिओफोन को स्मार्ट टीवी के अलावा किसी भी साधारण टीवी के साथ कनेक्ट कर हर तरह के कार्यक्रम देखे जा सकते हैं।


JioPhone से ऐसे चलेगा टीवी
JioPhone में TV Cable एक बहुत ही शानदार सुविधा है। इसके जरिए जिओफोन को किसी भी टीवी से कनेक्ट कर उसमें आप मनचाहे कार्यक्रम देख सकते हैं। हालांकि जिओ टीवी की सुविधा पाने के लिए आपको हर महीने 309 रुपए का चार्ज कराना होगा। इसके अलावा जिओ ने 2 अन्य प्लान भी लॉन्च किए हैं। जिओफोन पर आप 24 रुपए का प्लान भी ले सकते हैं जिसकी वैलिडिटी 2 दिन की है। वहीं दूसरा प्लान 54 रुपए का है जो हफ्तेभर चलेगा। ग्राहकों को 309 रुपए वाले टीवी प्लान में 153 रुपए वाले प्लान की सभी सुविधाएं दी जाएंगी। इसके अलावा आपको TV पर मिररिंग के लिए सपोर्ट भी मिलेगा। इसको केबल द्वारा CRT TV में भी कनेक्ट कर सकते हैं।


Read More: Reliance JioPhone के ये 15 Features 10 हजार के फोन को भी देते हैं मात



JioPhone पर 153 रुपए में अनलिमिटेड डाटा
JioPhone पर कंपनी द्वारा 153 रुपए के रिचार्ज में अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है। यह फोन हिंदी और अंग्रेजी समेत 22 भाषाओं को सपोर्ट करता है। इस फोन में जिओ टीवी, जिओ म्यूजिक और माय जिओ एप आदि पहले से ही इंस्टॉल्ड आ रहे हैं। माना जा रहा है कि दुनिया के सबसे अफॉर्डेबल 4जी फोन के तौर पर आए इस हैंडसेट की वजह अब जल्द ही जिओ से देश के 99 प्रतिशत ग्राहक जुड़ जाएंगे। इसी के साथ ही देश में अब 2जी से ज्यादा 4G नेटवर्क का कवरेज होगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned