स्पीड ब्रेकर से उछलकर बाइक सवार युवक-युवती घायल

devendra awadhiya

Publish: Jul, 18 2017 01:39:00 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
स्पीड ब्रेकर से उछलकर बाइक सवार युवक-युवती घायल

गंभीर रूप से घायल युवक के साथ मौजूद मामूली तौर पर घायल युवती अफसाना ने वोटर आईडी बताया जिस पर खुमान सिंह किरार पिता पन्नालाल निवासी मंडीदीप लिखा हुआ है। युवती के मुताबिक युवक बुदनी की वर्धमान फैक्ट्री में गार्ड की नौकरी करता है

होशंगाबाद. एनएच-69 पर टै्रक्टर नगर बुदनी के गेस्ट हाउस के समीप बड़े अंधे स्पीड ब्रेकर से बाइक सवार युवक-युवती गिरकर घायल हो गए। दोनों बुदनी की वर्धमान फैक्ट्री से मंडीदीप वापस घर जा रहे थे। दोनों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल होशंगाबाद पहुंचाया गया। गंभीर रूप से घायल युवक के साथ मौजूद मामूली तौर पर घायल युवती अफसाना ने वोटर आईडी बताया जिस पर खुमान सिंह किरार पिता पन्नालाल निवासी मंडीदीप लिखा हुआ है।
     युवती के मुताबिक युवक बुदनी की वर्धमान फैक्ट्री में गार्ड की नौकरी करता है। वह उसके साथ मंडीदीप से फैक्ट्री में टे्रनिज का इंटरव्यू देने आई थी। दोनों बाइक से वापस लौट रहे थे, इसी दौरान स्पीड ब्रेकर से बाइक फिसल गई। जिससे दोनों सड़क पर गिर गए।  पुलिस के वाहन से घायल को बुधनी अस्पताल लेकर आई जहां से बिना प्राथमिक उपचार के दोनों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल होशंगाबाद रैफर कर दिया गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned