कार से टक्कर से दो बाइक सवार घायल

Amit Billore

Publish: Feb, 17 2017 05:57:00 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
कार से टक्कर से दो बाइक सवार घायल

ग्राम बमारी के समीप शुक्रवार दोपहर एक बजे कार से बाईक की टक्कर में बाईक सवार दो लोग घायल हुए हैं।


सोहागपुर।
ग्राम बमारी के समीप शुक्रवार दोपहर एक बजे कार से बाईक की टक्कर में बाईक सवार दो लोग घायल हुए हैं। बाईक चालक युवा के पैर की एक हड्डी ही मौके पर टूटकर गिर गई, जिसे होश्ंागाबाद मरीज के साथ भेजा गया है। पुलिस के अनुसार पिपरिया निवासी वीके ताम्रकार कार क्रमांक एमपी 04 सीएल 0912 से भोपाल जा रहे थे। तथा आशु खान व नीरज मालवीय दोनों निवासी होशंगाबाद बाईक क्रमांक एमपी 05 एमजे 4179 से पचमढ़ी जा रहे थे।

बमारी टोला के समीप कार व बाईक की टक्कर में आशु तथा नीरज को चोटें आई हैं। बाईक चालक आशु खान के दांये पैर की हड्डी टूटकर सड़क पर गिर गई। घटना उपरांत कार चालक ताम्रकार ने वाहनों को मदद के लिए रोका, किसी के न रुकने पर 108 वाहन के लिए सूचना दी। 108 वाहन तथा डायल 100 वाहन मौके पर पहुंचे तथा घायलों को सोहागपुर अस्पताल लाए। प्राथमिक उपचार उपरांत आशु व नीरज को होशंगाबाद रैफर किया गया है।


इधर नागरिकों ने कार चालक की सराहना की है कि वे घायलों के लिए रुके रहे, उन्हें अस्पताल तक साथ लाए। अन्यथा कई वाहन चालक तो भाग जाते हैं। इधर आशु खान के दांये पैर की हड्डी जो टूटकर गिर गई थी, उसे विशेष रूप से पट्टी में लपेटकर होशंगाबाद भेजा गया है, ताकि इलाज दौरान इसे प्रयासकर जोड़ा जा सके।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned