इटारसी में चार माह में चार हत्या, आधा दर्जन से ज्यादा चोरी

Sanket Shrivastava

Publish: Jan, 14 2017 12:08:00 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
इटारसी में चार माह में चार हत्या, आधा दर्जन से ज्यादा चोरी

चार महीने में चार हत्या हो चुकी है। सोलह दिन के अंतराल पर दो हत्या से लोग डरे हुए हैं।


इटारसी।
चार महीने में चार हत्या हो चुकी है। सोलह दिन के अंतराल पर दो हत्या से लोग डरे हुए हैं। 24 दिसंबर की रात नाला मोहल्ला में एक युवक की गोली मारकर हत्या के सोलहवें दिन मंगलवार को 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई। शहर के साथ ही आसपास के थानों में भी लगातार अपराध हो रहे हैं।

पिछले माह हुए अपराध

6 नवंबर अपहरण मामला : पथरौटा थाने के सामने रहने वाली एक नाबालिग बच्ची का अपहरण करने का प्रयास किया गया था। बच्ची की चीख सुनने के बाद लोगों ने अपहरणकर्ताओं को धरदबोचा था।
 
12 अक्टूबर नाबालिग ने लगाई आग : पथरौटा थानांतर्गत एक गांव की रहने वाली नाबालिग ने दुष्कृत्य के आरोपियों के डर से केरोसीन डालकर खुद को आग लगा ली थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

17 अक्टूबर गला रेंतकर हत्या : बारह बंगला रेलवे क्वार्टर में सुमित चौहान को शराब पीने के विवाद पर उसी के दोस्तों ने गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया था।

15 नवंबर युवक की पीटकर हत्या : बूढ़ी माता मंदिर के पास सुनील यादव नाम के युवक की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी गई थी।

7 दिसंबर छेड़छाड़ से तंग नाबालिग ने पीया जहरीला पदार्थ : पथरौटा थानांतर्गत एक गांव में रहने वाली कक्षा बारहवीं की एक छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर जहरीला पदार्थ पी लिया था।

14 दिसंबर दुष्कृत्य का मामला : पथरौटा थानांतर्गत एक गांव में तीन युवकों ने महिला से दुष्कृत्य किया।

24 दिसंबर को युवक की गोली मारकर हत्या : शनिवार 24 दिसंबर की रात 1.30 बजे नाला मोहल्ला क्षेत्र में भट्टी गांव के रहने वाले 40 वर्षीय मुन्ना उर्फ दिनेश पिता जगन्नाथ सराठे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हादसे में एक बच्ची भी घायल हो गई थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned