कलेक्टर बंगले के बाहर थाली बजाकर मांगा खाना

Sanket Shrivastava

Publish: Oct, 19 2016 11:02:00 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
कलेक्टर बंगले के बाहर थाली बजाकर मांगा खाना

बालागंज स्थित पोस्ट मेट्रिक अनुसूचित जाति-जनजाति छात्रावास के विद्यार्थियों ने मंगलवार रात कलेक्टर के सरकारी बंगले के बाहर प्रदर्शन किया।


होशंगाबाद।
बालागंज स्थित पोस्ट मेट्रिक अनुसूचित जाति-जनजाति छात्रावास के विद्यार्थियों ने मंगलवार रात नौ बजे कलेक्टर के सरकारी बंगले के बाहर प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों ने हाथों में खाली थालियां (प्लेट) ले रखी थीं। उस वक्त कलेक्टर अविनाश लवानिया बंगले पर नहीं थे।
सूचना मिलने पर तहसीलदार राजेश बोरासी, एसडीओपी एसएन चौधरी, कोतवाली टीआई महेन्द्र सिंह चौहान मौके पर पहुंचे। कारण पूछने पर विद्यार्थियों ने बताया कि छात्रावास में उन्हें खाना नहीं मिलता। इसके अलावा भी तमाम समस्याएं हैं। आदिवासी विकास आयुक्त से कई बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन समस्या दूर नहीं हुई।
 तहसीलदार के आश्वासन के बाद विद्यार्थी छात्रावास लौटे। इधर, इस बारे में आदिवासी विकास विभाग के सहायक संचालक भरत शर्मा का कहना है कि छात्रावास में मंगलवार को रोज की तरह भोजन बना था।
 विद्यार्थी जब तहसीलदार बौरासी को समस्या बता रहे थे तो टीआई चौहान ने उन्हें वापस जाने को कहा, तो एक छात्र नेता की टीआई से झड़प हो गई। तहसीलदार के हस्तक्षेप पर मामला शांत हुआ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned