जेसीबी के पंजे ने खोदे फर्श, नोचें शेड के टीन

Amit Billore

Publish: Jun, 20 2017 08:03:00 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India


जेसीबी के पंजे ने खोदे फर्श, नोचें शेड के टीन

प्रशासन ने शुरु किया स्टेेट हाईवे किनारे से अतिक्रमण हटाना, एसजेएल स्कूल के स्टेडियम की दुकानों तक हटाया अतिक्रमण, बुधवार को भी होगी कार्रवाई

सोहागपुर।

प्रशासन द्वारा मंगलवार से स्टेट हाईवे किनारे का अतिक्रमण हटाना शुरु किया गया है। शुरुवात होशंगाबाद मार्ग स्थित सेंट पेट्रिक्स सीनियर स्कूल के समीप से की गई, जिसमें हाईवे किनारे के टप, मकानों दुकानों के फर्श दुकानों के शेड हटाए गए हैं।

तहसीलदार भास्कर गाचले, सीएमओ जीएस राजपूत, टीआई राजेंद्र बर्मन, नायब तहसीलदार विराट अवस्थी, सडक़ निर्माण कंपनी चेतक इंटरप्राईजेस चीफ इंजीनियर आरके मेहरा की उपस्थिति में मंगलवार दोपहर करीब चार बजे से साढ़े छह बजे तक अतिक्रमण हटाया गया है। अतिक्रमण हटाने का कार्य शाम करीब साढ़े छह बजे तक एसजेएल स्कूल के स्टेडियम की दुकानों के समीप तक किया गया है। सीएमओ राजपूत ने बताया कि बुधवार से आगे कार्रवाई की जाएगी।

नोटिस दिए थे

पूछताछ में नप अधिकारियों ने बताया कि अतिक्रमण हटाने के लिए पूर्व में ही नोटिस देकर दुकानदारों को पर्याप्त समय दिया गया था कि वे इसे स्वयं ही हटा लें। यहां तक कि मंगलवार को भी बाजार क्षेत्र में राजस्व नप दल ने भ्रमण कर अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दी थी। इसके बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया गया है तो जेसीबी ले जाकर कार्रवाई की गई है। स्टेट हाईवे किनारे से अतिक्रमण हटाने के बाद अगली कार्रवाई बाजार क्षेत्र में की जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned