रात साढ़े आठ बजे बिजली कंपनी कार्यालय में अंबेडकर वार्डवासियों ने किया हंगामा

Amit Billore

Publish: Jun, 19 2017 09:27:00 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India


रात साढ़े आठ बजे बिजली कंपनी कार्यालय में अंबेडकर वार्डवासियों ने किया हंगामा

रविवार दोपहर दो बजे से वार्ड में बिजली गुल, नाराज नागरिकों ने सोमवार रात घेरा बिजली कंपनी कार्यालय, मौके पर पहुंची पुलिस

सोहागपुर।

नगर के अंबेडकर वार्ड के बाशिंंदों ने सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे बिजली कंपनी कार्यालय घेर लिया। पब्लिक इस बात से नाराज थी कि रविवार दोपहर करीब दो बजे से बिजली गुल थी, और सोमवार को तत्कालीन समय तक नहीं सकी थी। नाराज पब्लिक को देखकर बिजली कंपनी कर्मचारियों ने थाने फोन लगा दिया, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची।

वार्ड पार्षद मोहन कहार ने बताया कि वार्ड में आए दिन बिजली की समस्या बनी रहती है। वार्ड के अंदर एक डीपी है तथा रघुवंशीपुरा वार्ड की दूसरी डीपी से भी वार्ड में बिजली सप्लाई होती है। लेकिन बहुत कम वोल्टेज मिलता है। जैसे-तैसे गर्मी का समय काटा तो अब बरसात के बाद होने वाली धूप से उत्पन्न उमस वाली गर्मी ने सता दिया है। ऊपर से 30 घंटों से अधिक समय से बिजली गुल होने के कारण वार्डवासियों में गुस्सा भर गया और सभी पैदल ही बिजली कंपनी कार्यालय पहुंच गए।

वार्डवासियों अरुण मालवीय, लवकेश व्यास, भरत व्यास आदि ने बताया कि उनके अंबेडकर वार्ड में हमेशा से बिजली की समस्या रही है। जिसके लिए बिजली कंपनी कार्यालय में भी फोन लगाओ तो कॉल रिसीव नहंी की जाती। और एई जेई अधिकारियों को फोन लगाओ तो घंटी जाने पर भी वे भी कॉल रिसीव नहीं करते हैं। वार्डवासियों ने एई तथा जेई अधिकारियों को बदलने की मांग की है। जिसके बाद पुलिस की उपस्थिति में जेई आरके दुबे ने वार्डवासियों को आश्वासन दिया कि मंगलवार को डीपी बदली जाएगी तथा अधिक क्षमता की डीपी लगाई जाएगी। जिसके बाद रात करीब नौ बजे वार्डवासी घरों को लौटे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned