पुरी जोधपुर को रेलवे ने किया सुपरफास्ट

Sanket Shrivastava

Publish: Feb, 17 2017 12:04:00 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
पुरी जोधपुर को रेलवे ने किया सुपरफास्ट

पुरी से जोधपुर के बीच चलने वाली पुरी-जोधपुर एक्सप्रेस सुपरफास्ट ट्रेन की तरह चलेगी।


इटारसी।
पुरी से जोधपुर के बीच चलने वाली पुरी-जोधपुर एक्सप्रेस सुपरफास्ट ट्रेन की तरह चलेगी। यह ट्रेन मई से सुपरफास्ट ट्रेन के रूप में नए नंबर से पटरी पर दौडऩे लगेगी। अभी यह एक्सप्रेस के रूप में चलती है। रेलवे पुरी-जोधपुर-पुरी एक्सप्रेस की गति में वृद्धि करने का निर्णय लिया है। यह ट्रेन अब इस सेक्शन में सुपरफास्ट ट्रेन के रूप में दौड़ेगी। 18474 जोधपुरी-पुरी एक्सप्रेस का नया नंबर 12746 दिया गया है।

यह ट्रेन सुपरफास्ट के रूप में पटरी पर 27 मई से चलना शुरू होगी। इसी तरह18473 पुरी-जोधपुर एक्सप्रेस का नया नंबर 12७४५ दिया गया है। यह ट्रेन 31 मई से पटरी पर सुपरफास्ट के रूप में चलेगी। इटारसी स्टेशन पर इन ट्रेनों के अप और डाउन दिशा से आने के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

22 एवं 24 फरवरी को श्रीधाम निरस्त :
रेल विभाग ने जबलपुर से नईदिल्ली के बीच चलने वाली 12192 श्रीधाम एक्सप्रेस को 22 फरवरी को निरस्त करने का निर्णय लिया है। 22 फरवरी को यह ट्रेन जबलपुर से नहीं चलेगी यानी इटारसी और भोपाल जाने के लिए इस ट्रेन की सुविधा से क्षेत्र के यात्री महरूम रहेंगे। इसी तरह नईदिल्ली से जबलपुर के बीच चलने वाली 12191 श्रीधाम एक्सप्रेस 23 फरवरी को दिल्ली से नहीं चलेगी जिससे यह ट्रेन 24 फरवरी को भोपाल व इटारसी नहीं आएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned