अक्षय के बाउंसरों ने महिला को मारा धक्का, दर्शकों ने शूटिंग में किया हंगामा

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
 अक्षय के बाउंसरों ने महिला को मारा धक्का, दर्शकों ने शूटिंग में किया हंगामा

नर्मदा के घाट पर हो रही अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट प्रेम कथा विवादों में घिर गई है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक महिला के साथ हुई बदतमीजी से शहर के सैकड़ों लोक गुस्सा हो गए और उन्होंने शूटिंग के दौरान हंगामा कर दिया।


होशंगाबाद। नर्मदा के घाट पर हो रही अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट प्रेम कथा विवादों में घिर गई है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक महिला के साथ हुई बदतमीजी से शहर के सैकड़ों लोक गुस्सा हो गए और उन्होंने शूटिंग के दौरान हंगामा कर दिया। 

महिला के साथ बाउंसरों ने की बदतमीजी
नर्मदा घाट के पास स्थित जगदीशपुरा में यह शूटिंग चल रही है। यहां बरसाने की होली का दृश्य फिल्माया जा रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनकर शूटिंग कर रहे हैं।


गुस्से में एकत्र हो गए लोग
जगदीशपुरा की धर्मशाला में शूटिंग के दौरान सुभाष चौक पर लोगों ने जमकर हंगामा किया। अक्षय के फैन्स दो-तीन दिनों से शूटिंग देखने आ रहे थे, लेकिन उनकी एक झलक देखने को नहीं मिल रही थी। शूटिंग में फैन्स को रोकने के लिए बड़ी संख्या में बाउंसर लगाए गए हैं। इसी दौरान बाउंसरों ने एक महिला को धक्का देकर दूर धकेल दिया।



इससे वहां के लोग आक्रोशित हो गए। देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोग एकत्र होने लगे। वाकया उसी दौरान का है जब अक्षय कुमार शूटिंग में व्यस्त थे। इसके बाद लोग हंगामा करने लगे और शूटिंग में इस्तेमाल होने वाले सामान को भी यहां-वहां फेंकना शुरू कर दिया। यह हंगामा काफी देर तक चला। थोड़ी देर में जैसे-तैसे मामला शांत हुआ।


गाने पर हो गया विवाद
जगदीशपुरा में ही एक महादेव मंदिर के पास एक मंच बनाया गया है, जहां होली मिलन समारोह के आयोजन का दृश्य फिल्माया गया।  इस पूरे एरिए को फिल्म में नंद गांव बताया गया है। कई स्थानों पर लट्ठमार होली का दृश्य भी फिल्माया गया इसे लेकर बरसाने के गोस्वामी समाज ने आपत्ति भी जताई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned