सुमति आई हत्याकाण्ड- एडशिनल एपी ने किया मौके का मुआयना

Sanket Shrivastava

Publish: Jan, 13 2017 11:37:00 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
सुमति आई हत्याकाण्ड- एडशिनल एपी ने किया मौके का मुआयना

सुमति आई की हत्या किसने की अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस तफ्तीश में लगी है। पुलिस का कहना है कि वह अपराधी के करीब पहुंच गई है।


इटारसी।
सुमति आई की हत्या किसने की अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस तफ्तीश में लगी है। पुलिस का कहना है कि वह अपराधी के करीब पहुंच गई है। इससे ज्यादा पुलिस की ओर से कोई संकेत नहीं मिले हैं।
नवग्रह मंदिर के पास सुमति पत्नी गोपाल शंकर कुलकर्णी (आई) 80 वर्ष की हत्या का मामला उजागर हुआ था। तीन दिन बीत गए हैं, लेकिन पुलिस के हाथ अभी आरोपी नहीं आया है। गुरुवार को एडिशनल एसपी शशांक गर्ग भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घर के अंदर की बारीकी से जांच की। उनके साथ एसडीओपी अनिल शर्मा भी थे।

मौके पर यह थे हालात

जिस रूम में हत्या हुई है वहां कोई सामान अव्यवस्थित नहीं था। इससे यह संभावना है कि हत्यारा सुमति आई के पहचान का था।

यहां मकान मालिक का एक कुत्ता भी था जो फस्र्ट फ्लोर पर बंधा था लेकिन वह भौंका नहीं जबकि अंजान व्यक्ति को देखकर कुत्ते भौंकने लगते हैं।

हत्या कमरे के जिस पलंग पर हुई है उसी पलंग के नीचे दो जोड़ी चप्पल पड़ी हुई थी। दोनों जोड़ी चप्पलें महिला की प्रतीत हो रही है।

जिस दिन मामला उजागर हुआ कुछ धुले हुए बर्तन मिले हैं। उससे लगता है कि यहां दो लोगों ने खाना खाया है इसके बाद बर्तन धोए गए हैं।

रूम व्यवस्थित मिला था। यहां से हत्या उपयोग किया गया वेपन नहीं मिला है।

हत्यारा परिचित हो सकता है क्योंकि नीचे शटर का ताला चाबी से खोला है और घर का दरवाजा बाहर लॉक करके चाबी अंदर फेंकी गई है। पलंग के बिस्तर के अलावा खून के धब्बे रूम में कहीं नहीं मिले हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned