दिन दहाड़े व्यवसायी के घर लाखो की चोरी

Shakeel Niyazi

Publish: Apr, 21 2017 10:45:00 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
दिन दहाड़े व्यवसायी के घर लाखो की चोरी

सिंधी कॉलोनी में दोपहर 3.30 बजे के करीब अज्ञात चोरो ने मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ सोने चांदी के जेवर और नकदी डेढ़ लाख रुपए चोरी कर फरार हो गए। बड़े भाई का परिवार दूसरे माले पर सोता रहा नीचे वाले मकान में हो गई चोरी,दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात से कॉलोनी में दहशत का माहौल है।




पिपरिया।
पचमढ़ी रोड सिंधी कॉलोनी में शुक्रवार दोपहर मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ अज्ञात चोरो ने ज्वेलरी और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। दूसरी मंजिल पर बड़े भाई का परिवार सोता रहा नीचे के मकान में हुई चोरी की वारदात हो गई। नकदी ज्वेलरी सहित करीब ६ लाख की चोरी बताई जा रही है।

मंगलवारा बाजार मीठी गली में जनरल स्टोर दुकान संचालक भीषम कुमार पंजवानी के पचमढ़ी रोड सिंधी कॉलोनी स्थित मकान में दिनदहाड़े चोरी होने से लोक सकते में है। दूसरी मंजिल पर बड़े भाई का परिवार सोता रहा नीचे वाले घर में बड़ी चोरी की घटना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। पुलिस ने बताया कि फरियादी भीषम कुमार पंजवानी के घर में दोपहर चोरी की घटना हुई है।

 वारदात के समय भीषम के बड़े भाई का परिवार दूसरी मंजिल पर था। भीषम कुमार ने बताया कि पत्नि टिफिन लेकर दुकान आई थी पुत्र मुकेश पंजवानी घर में ताला डाल कर बैंक काम से गया था इसी बीच चोरी की घटना हुई है।  फरियादी के अनुसार करीब 6तोले सोने की अंगूठिया,हार,बालिया,टॉप्स सहित चांदी की पायले एवं अन्य सामग्री सहित नकदी करीब डेढ़ लाख रुपए चोरी गए है। 

प्लास्टिक की चाबियां बरामद
मुकेश पंजवानी ने बताया कि तीन कमरों की अल्मारियों और लॉकर को चोरो ने खोलकर सामान बिखरा कर तलाशी ली है। मौके पर  मास्टर चाबी प्लास्टिक की मिली है उसे पुलिस को सौंप दिया है। मुख्य दरवाजा का ताला तोड़ कर चोर घर में घुसे चोरी की वारदात को अंजाम देकर पिछले दरवाजे से फरार हो गए।
तीन कमरों के लॉकरों को खोल आराम से की चोरी


चोरो ने मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ कर घर में प्रवेश करने के बाद तीन कमरों की अल्मारियों के लॉकर खोले गृहस्थी का पूरा सामान बैड पर बिखराने के बाद ज्वेलरी के सारे डिब्बे खाली कर दिए वही नकदी समेट कर फरार हो गए। सुनियोजित चोरी की इस वारदात से अनेक सवाल खड़े हो रहे। दिनदहाड़े आराम से चोरी की घटना करने वाले कही न कही परिवार की गतिविधियों से परिचित लग रहे है। 

इनका कहना है
सिंधी कॉलोनी में सोने चांदी के जेवर,नकदी करीब सवा लाख रुपए चोरी की शिकायत मिली है। फरियादी ने अभी सूची नही दी है सूची मिलते ही राशि का सही आंकड़ा मिलेगा। सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे है। मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
शैलेन्द्र शर्मा,स्टेशन रोड थाना प्रभारी

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned