भाजपा नगर महामंत्री के घर का ताला तोड़कर तीन बदमाशों ने की चोरी

Manoj Kundoo

Publish: Jul, 17 2017 08:45:00 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
भाजपा नगर महामंत्री के घर का ताला तोड़कर तीन बदमाशों ने की चोरी

-बारह बंगला व्यंकटेश कॉलोनी में चोरी की वारदात।

इटारसी। 
बारह बंगला क्षेत्र की व्यंकटेश कॉलोनी में भाजपा के नगर महामंत्री ऋषि दुबे के सूने मकान में तीन बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों की करतूत घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। चोरों ने घर के बेडरूम से 50 हजार रुपए और 70 हजार की ज्वेलरी ले गए। चोरी का पता रविवार रात 11 बजे चला। बदमाशों ने चोरी की वारदात को शनिवार-रविवार रात में 1.15 बजे से 1.45 बजे के बीच अंजाम दिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

टॉवल से चेहरा छुपाया, फिर की चोरी

घर में घुसे चोरों की नजर सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी तो चोरों ने पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर टॉवल लपेट लिया। सीढिय़ों के पास का कैमरा तोड़ भी दिया, लेकिन मुख्य कैमरे में वह कैद हो गए। युवक सीढिय़ों से ऊपर की मंजिल पर जाते दिखे। फिर बेडरुम में दाखिल हुए।

घर में बिखरा पड़ा था सामान

भाजपा नगर महामंत्री ऋषि दुबे, पत्नी व बेटे के साथ बुरहानपुर बेटी से मिलने गए हुए थे। वे रविवार की रात में कर्नाटक एक्सप्रेस से घर आए। घर का दरवाजा टूटा था, भीतर सामान बिखरा पड़ा था। ऋषि दुबे बिजली कंपनी में ठेकेदारी करते हैं। चोरी की सूचना मिलने पर जिला भाजयुमो अध्यक्ष कुलदीप रावत व अन्य साथी भी आ गए थे।  

तीन युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

सीसीटीवी कैमरे में रात 11.30 बजे फुटेज देखे गए। जिसमें पता चला कि  20 से 25 साल के तीन युवकों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दो युवक गेट फांदकर भीतर दाखिल हुए। इसके बाद दरवाजा तोड़कर मकान में दाखिल हुए। तीसरा आरोपी गेट के बाहर चौकीदारी कर रहा था। चोरों ने बाहर के दरवाजे का लॉक लोहे की रॉड़ से तोड़ दिया था।

इनका कहना है...

भाजपा नगर महामंत्री के घर पर हुई चोरी के मामले में आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। सीसीटीवी फुटैज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

-भूपेंद्र ङ्क्षसह मौर्य, टीआई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned