प्रशासन से परेशान रसूलिया की आवाज ग्रुप ने चलाया डिवाइडर गोद अभियान

Sanket Shrivastava

Publish: Jan, 14 2017 03:48:00 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
प्रशासन से परेशान रसूलिया की आवाज ग्रुप ने चलाया डिवाइडर गोद अभियान

प्रशासन से परेशान होकर आये दिन बढ़ती दुर्घटना को रोकने के लिए रासूलिया की आवाज गु्रप ने चलाया डिवाइडर को गोद लेने का अभियान।


होशंगाबाद।
नेशनल हाईवे 69 रोड पर स्थित रसूलिया क्षेत्र में लगातार जाम और दुर्घटनाओं से परेशान रहवासियों ने रसूलिया की आवाज गु्रप बना गया था जिसने क्षेत्र में दुर्घटनाओं और जाम को रोकने के लिए कई प्रशासन से मदद मांगी लेकिन कोई कार्यवाही और समस्या का निदान नहीं हुआ।

जिससे परेशान गु्रप के सदस्यों ने क्षेत्र में पडऩे वाले डिवाइडर को गोद लेने के लिए अभियान का आरंभ किया गया है इसमें क्षेत्र के शहनाई गार्डन के पास वाला डिवाइडर सुमित गौर ने अपने पिताजी स्व. किशोर कुमार गौर की स्मृति में, इक्षापूर्ति मंदिर के पास बनें उिवाइडर को मीणा समाज शक्ति संगठन के अध्यक्ष माखन मीणा ने और आशादीप मेडिकल के पास वाला विवेक गौर, रोहित गौर, गौरव गौर, आकाश चौधरी, पवन पटेल आदि ने गोद लिया है।

 अभियान में शनिवार को नगर पालिका अध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल ने और रसूलिया की आवाज गु्रप के सदस्य मनमोद देवड़ा, दीलिप सनस, आदित्य देवड़ा आदि ने भूमि पूजन किया। नेशनल हाइवे पर बनें डिवाइडर के बीच बीच अंतराल को भरने के लिए बीच में गमलो में पौधे लगाकर ईंट से दीवार बनाई जाएगी।  

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned