J&K: आतंकी ठिकाने से चीनी और पाकिस्तानी झंडे बरामद, 44 से ज्यादा गिरफ्तार

New Delhi, Delhi, India
J&K: आतंकी ठिकाने से चीनी और पाकिस्तानी झंडे बरामद, 44 से ज्यादा गिरफ्तार

बारामुला जिले के पुराने शहर में चले तलाशी अभियान के दौरान चीन और पाकिस्तान के झंडों के अलावा अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई और 44 से ज्यादा संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया।

श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर में बारामुला जिले के पुराने शहर में मंगलवार को दिन भर चले तलाशी अभियान के दौरान चीन और पाकिस्तान के झंडों के अलावा अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई और 44 से ज्यादा संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि नब्बे के दशक में आतंकवाद के फैलने के बाद से पहली बार सुरक्षा बलों ने कश्मीर घाटी में चीन के झंडे बरामद किए हैं। 

गौरतलब है कि घाटी में आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी और दो अन्य आतंकवादियों के मारे जाने के अगले दिन नौ जुलाई से ही अशांति का दौर जारी है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर सेना और अन्य सुरक्षा बलों ने बारामुला में पुराने शहर की घेराबंदी कर दी और कल निकासी के सभी मार्गों को बंद करने के बाद घरों में तलाशी अभियान चलाया। 

अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने 44 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से पेट्रोल बम, चीनी और पाकिस्तानी झंडे, लश्कर-ए-तैयबा और जैश ए मोहम्मद के लेटर पैड, मोबाइल फोन और राष्ट्र विरोधी प्रचार सामग्री समेत भारी संख्या में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned