दिल्ली में नेशनल कबड्डी खिलाड़ी से रेप, स्टेडियम के अधिकारी पर आरोप

National News
दिल्ली में नेशनल कबड्डी खिलाड़ी से रेप, स्टेडियम के अधिकारी पर आरोप

कबड्डी खिलाड़ी ने  कहा कि उसके साथ 9 जुलाई को रेप हुआ है। रेप करने वाला एक एथलीट ही है। नशीला पदार्थ खिलाकर किया बेहोश।

नई दिल्ली। 16 साल की नेशनल लेवल की कबड्डी खिलाड़ी ने कथित तौर पर कहा कि उसके साथ 9 जुलाई को रेप हुआ है। रेप करने वाला एक एथलीट ही  है। कबड्डी खिलाड़ी ने सोमवार को पुलिस के पास अपना केस दर्ज कराया। उत्तरी दिल्ली की रहने वाली कबड्डी खिलाड़ी ने दावा किया जब उसके साथ रेप हुआ तो वह थोड़ा बहुत होश में थी। वहीं एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कबड्डी खिलाड़ी को बस इतना याद है कि एक बड़ा सा कमरा था। लेकिन उसके साथ असल में हुआ क्या यह उसे याद नहीं है।

छत्रसाल स्टेडियम से बिठाया था कार में
अधिकारी ने कहा कि कबड्डी खिलाड़ी ने हमें बताया कि आरोपी ने उसे छत्रसाल स्टेडियम से अपनी कार में बिठाया था। आरोपी की उम्र 35- 40 बताई जा रही है। अधिकारी ने कहा कि उसने लड़की को कुछ नशीला पदार्थ खिलाया गया या फिर उसे कुछ पिलाया गया। जिस वजह से वह बेहोश हो गई। फिर 10 जुलाई को आरोपी ने कबड्डी  खिलाड़ी को धमकी दी और उसे बस स्टैंड पर उतार दिया। 

हिम्मत बांधकर कराया  केस दर्ज
कबड्डी खिलाड़ी ने बताया कि पहले वह इस मामले पर बहुत घबरा रही थी लेकिन अंत में उसने हिम्मत बंधाई और सोमवार को आरोपी के खिलाफ रेप का  केस दर्ज कराया। शिकायत दर्ज कराने के बाद कबड्डी खिलाड़ी को मेडिकल जांच के लिए लोक नायक अस्पताल भेजा गया। लेकिन बाद में उसे बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल भेज दिया गया। उत्तर-पश्चिम के डीसीपी मिलिंद महादिओ दुंबरे ने कहा कि शिकायत के आधार पर हमने आईपीसी की धारा 376 (रेप की सजा) और पीओसीएसओ एक्ट के साथ शिकायत दर्ज की है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned