पीएम ने दी अफसरों को हिदायत, ये कांग्रेस नहीं मोदी सरकार है

prashant jha

Publish: Apr, 17 2017 06:36:00 (IST)

New Delhi, Delhi, India
पीएम ने दी अफसरों को हिदायत, ये कांग्रेस नहीं मोदी सरकार है

गुजरात दौरे पर गए पीएम मोदी सोमवार को केंद्र शासित प्रदेश दादर एवं नागर हवेली स्थित सिलवासा पहुंचे। जहां उन्होंने कई विकास कार्यों का आधारशिला रखी। पीएम मोदी ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए सरकार कटिबद्ध है।

अहमदाबाद: गुजरात दौरे पर गए पीएम मोदी सोमवार को केंद्र शासित प्रदेश दादर एवं नागर हवेली स्थित सिलवासा पहुंचे। सिलवासा में पासपोर्ट सेवा केंद्र और जन आयुषी केंद्र के उद्धाटन के बाद पीएम मोदी ने यहां जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि तकरीबन 35 से 40 साल पहले मोरारजी देसाई यहां के दौरे पर आए थे, ये मेरा सौभाग्य है कि उनके बाद मैं यहां पर आया हूं।


लोगों के लिए काम करना पड़ेगा-पीएम मोदी
पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए सरकारी अधिकारियों को हिदायत भी दी। मोदी ने कहा कि ये कांग्रेस नहीं मोदी सरकार है। यहां आपको लोगों के लिए काम करना पड़ेगा।

क्षेत्र के विकास के लिए सरकार संकल्पित-पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि अब दादर और नागर हवेली के लोगों को भी लगने लगा है कि दिल्ली में कोई उनका रखवाला बैठा है। यह देश हर भारतीय का है। यहां किसी के साथ भेदभाव का कोई सवाल नहीं है। मोदी ने कहा कि पीएम बनने के बाद मैं यहां पहली बार आया हूं। कई सालों बाद यहां कोई प्रधानमंत्री आया है। लेकिन, मैं यहां पहले कई बार आ चुका हूं। दादर नगर हवेली के विकास के लिए केंद्र सरकार कृतसंकल्प है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned