मुंबई एयरपोर्ट के पास दिखा संदिग्ध ड्रोन, हाई एलर्ट जारी, जांच में जुटी पुलिस

shiv shankar

Publish: Oct, 19 2016 12:14:00 (IST)

New Delhi, Delhi, India
मुंबई एयरपोर्ट के पास दिखा संदिग्ध ड्रोन, हाई एलर्ट जारी, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई डोमेस्टिक एयरपोर्ट के पास एक संदिग्ध ड्रोन दिखाई दिए जाने की खबर है। 

मुंबई। मुंबई डोमेस्टिक एयरपोर्ट के पास एक संदिग्ध ड्रोन दिखाई दिए जाने की खबर है। इंडिगो एयरलाइंस के दोनों पायलट ने विमान की लैंडिंग कराते वक्त संदिग्ध ड्रोन देखा और एयर कंट्रोल अथॉरिटी को इसकी तुरंत जानकारी दी। पायलट से मिली जानकारी के बाद मुंबई में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस की टीम जांच में जुट गई है।

इंडिगो के पायलट ने देखा विमान
जानकारी के मुताबिक, इंडिगो एयरलाइंस के विमान 6E 755(दिल्ली-मुंबई) की लैंडिंग के वक्त पायलट ने विमान से 100 फुट नीचे कुर्ला के पास इस संदिग्ध ड्रोन को देखा। विमान के पायलट ने बताया कि इसका रंग ब्लू और पिंक था। सूचना दिए जाने के बाद सीआईएसफ कंट्रोल रूम की ओर से एयरपोर्ट पुलिस को इसकी सूचना शाम 5:55 मिनट पर दी गई। 

मुंबई में हाई अलर्ट जारी
पुलिस के एक सीनियर ऑफिसर ने बताया कि संदिग्ध ड्रोन की सूचना मिलने के बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है और उच्च स्तरीय जांच शुरू हो गई है। स्थानीय पुलिस और बाकी एजेंसियों ने मिलकर इसकी तलाश शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि पीओके में पिछले दिनों भारतीय सेना की तरफ से किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद मुंबई में ड्रोन पर पूरी तरह बैन लगा दिया गया था। अगर कहीं ड्रोन पाया जाता है तो पुलिस कार्रवाई कर सकती है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned