scriptपरीक्षा में नकल कराने के बदले छात्र से शारीरीक संबंध बनाती थी महिला टीचर | Woman teacher sexually harassed a student | Patrika News
क्राइम

परीक्षा में नकल कराने के बदले छात्र से शारीरीक संबंध बनाती थी महिला टीचर

पीडित छात्र ने बताया कि, वह न चाहते हुए भी टीचर की गिरफ्त में बुरी तरह जकड़ चुका था। 

Oct 22, 2015 / 10:30 pm

विकास गुप्ता

Woman teacher sexually harassed a student

Woman teacher sexually harassed a student

गुड़गांव। गुरू-शिष्य परंपरा को शर्मसार कर देने वाली एक घटना का खुलासा हुआ है। गुड़गांव के एक स्कूल में एक महिला टीचर ने अपने जिस्म की भूख शांत करने के लिए अपने ही एक छात्र को शारीरीक संबंध बनाने के लिए मंजबूर कर दिया। यह टीचर हाईस्कूल में पढ़ने वाले अपने स्टूडेंट से एग्जाम में नकल के बदले उससे अपने शारीरीक संबंध बनाती थी। स्टूडेंट के खुलासे के बाद परिजनों ने टीचर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

छात्र के करीब आना चाहती थी टीचर
जानकारी के मुताबिक, मानेसर के एक निजी स्कूल में एक स्टूडेंट (17) 10वीं क्लास में पढ़ता है। उसकी क्लास में पढ़ाने वाली एक महिला टीचर की उस पर बुरी नजर थी। वह उस स्टूडेंट के करीब आना चाहती थी। एग्जाम के समय उसने उसको खूब नकल कराई, इस तरह वह स्टूडेंट एग्जाम में पास होने के लिए उस टीचर पर निर्भर हो गया। टीचर ब्लैकमेल करते हुए स्टूडेंट से शारीरिक संबंध बनाने लगी।

टीचर की गिरफ्त में आ चुका था छात्र
पीडित छात्र ने बताया कि, वह न चाहते हुए भी टीचर की गिरफ्त में बुरी तरह जकड़ चुका था। टीचर स्कूल और बाहर उसे बुलाकर अपनी हवस का प्यास बुझाने लगी। एक दिन इससे तंग आकर उसने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। ये बात सुन कर पूरा परिवार हैरान रह गया, इसके बाद मानेसर थाने में आरोपी महिला टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। स्कूल के प्रिसिंपल को भी इसकी सूचना दी गई है।

यौन उत्पीड़न का केस दर्ज
एसीपी हवा सिंह ने बताया कि शिकायत पर आरोपी महिला टीचर के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत यौन उत्पीड़न का केस दर्ज किया गया है। पीडित स्टूडेंट अभी नाबालिग है। इसलिए यह मामला और भी गंभीर है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। आरोप सही साबित होने पर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। टीचर पर आरोप लगाने वाले स्टूडेंट ने स्कूल जाना छोड़ दिया है।

Home / Crime / परीक्षा में नकल कराने के बदले छात्र से शारीरीक संबंध बनाती थी महिला टीचर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो