पहले गंदे मैसेज किए फिर जातिसूचक शब्द कहे

Narendra Hazare

Publish: Dec, 01 2016 06:22:00 (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
पहले गंदे मैसेज किए फिर जातिसूचक शब्द कहे

- वी केयर फॉर यू में शिकायत पर बड़वानी का व्यापारी गिरफ्तार


इंदौर.  कॉलेज छात्रा को परिचित ही वाट्सएप पर गंदे मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था। हरकतें बढऩे पर परिजन को बताया तो परिचित ने माफी मांग ली। फिर उसने हरकत करना शुरू कर दी तो इस बार शिकायत पुलिस को की गई।

डीएसपी अजाक विनय आर्य ने बताया कि केशरबाग इलाके में रहने वाली युवती निजी कॉलेज से बीएड कर रही है। उसके मोबाइल पर कुछ दिनों से वाट्सएप पर कोई गंदे मैसेज भेज रहा था। युवती ने इस पर आपत्ति जताई तो भी मैसेज आना बंद नहीं हुए। मैसेज के जरिए दोस्ती के लिए दबाव बनाया। काफी परेशान हो चुकी युवती ने इसकी जानकारी परिवार के लोगो को दी। मोबाइल नंबर देखकर भाई पहचान गया कि ये उसका परिचित पंकज लड्ढा निवासी बड़वानी का है। व्यापारिक लेनदेन के चलते पंकज से उसकी पहचान है। परिवार के लोगो ने पंकज से बात कर समझाया। समाज के लोगों ने भी इसमें मध्यस्थता की। आपसी बैठक में पंकज ने अपनी गलती मानी और सबके सामने युवती से अपनी करतूत के लिए माफी मांगी। इसके बाद मामला रफा-दफा हो गया। दो महीने तक सब ठीक रहा, लेकिन उसके बाद फिर से पंकज ने मैसेज भेजकर परेशान करना शुरू कर दिया। इस बार वो जातिसूचक शब्द भी कहता रहा। युवती ने परिवार के साथ वी केयर फॉर यू में शिकायत की। इसी के बाद मामले की जांच शुरू की गई। मामला अजाक थाने भेजा गया। पंकज के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

शिकायत की जानकारी पंकज को लगी तो उसने पत्नी की तरफ से एक मोबाइल नंबर की शिकायत पुलिस अफसर से कर दी। वी केयर फॉर यू में जब उसे बुलाया गया तो अफसर के नाम पर ही वो पुलिस पर दबाव भी बनाने लगा। इसकी जानकारी जब अफसर तक पहुंची तो उन्होंने ही कार्रवाई के आदेश दिए।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned