रुपए उधार नहीं दिए तो की डंडे से मारपीट, किया चाकू से वार

Indore, Madhya Pradesh, India
 रुपए उधार नहीं दिए तो की डंडे से मारपीट, किया चाकू से वार

 एक बदमाश ने घर के पास ही रहने वाले युवक से कुछ रुपए उधार मांगे, जब उसने नहीं दिए तो बदमाश ने देर रात चार लोगों के साथ घात लगाकर बाइक से घर लौट रहे युवक पर जानलेवा हमला कर डाला, अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बताई गई है।

इंदौर. एक बदमाश ने घर के पास ही रहने वाले युवक से कुछ रुपए उधार मांगे, जब उसने नहीं दिए तो बदमाश ने देर रात चार लोगों के साथ घात लगाकर बाइक से घर लौट रहे युवक पर जानलेवा हमला कर डाला, अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बताई गई है। 
एएसपी रूपेश द्विवेदी के अनुसार ये घटना रात करीब साड़े ग्यारह बजे एरोड्रम क्षेत्र की 60 फीट रोड पर हुई। निजी कारोबार करने वाला राकेश पिता बाबूलाल (40) निवासी ई-सेक्टर पंचशील नगर अपनी बाइक से घर जा रहा था। घटनास्थल पर पहले से ही घात लगाकर राकेश का इंतजार कर रहे करण पिता भग्गू निवासी पंचशील नगर व उसके साथी बाबू निवासी नैनोद मल्टी गांधी नगर, लोकेंद्र काणा पिता राजेश तोमर व गणा पिता विजय मराठा दोनों निवासी पंचशील नगर ने अचानक सामने आकर राकेश की बाइक रोकी, फिर गाली-गलौज करते हुए उस पर हथियारों से हमला कर दिया।

धमकी दी की अगर पैसे नहीं दिए तो हत्या कर देंगे 
आरोपी करण ने जान से मारने की नीयत से उस पर चाकू से प्रहार किया जो राकेश के सीने में लगा, तभी लोकेंद्र काणा ने उसकी पीठ पर बेसबॉल के बैट से प्रहार किया। इसी बीच गणा ने लाठी से राकेश पर वार किया। इस बीच वहां हो रहे हंगामे का शोर सुनकर राकेश के दो भांजे सोम व कालू आ पहुंचे इसी बीच चारों आरोपी अपनी गाडिय़ों पर सवार होकर भाग निकले, जाते-जाते धमकी दे गए कि रुपए नहीं चुकाए तो अगली बार राकेश की हत्या कर देंगे। घटना के बाद वहां पहुंचे परिजन  घायल राकेश को तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। 


आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
अस्पताल से खबर मिलने पर पहुंची एरोड्रम पुलिस को घायल राकेश के परिजन ने बताया कि आरोपी करण ने कुछ दिन पहले राकेश से किसी काम के लिए रुपए उधार देने को कहा था, राकेश ने रुपए नहीं दिए तब उसने तीन अन्य बदमाशों के साथ मिलकर कल रात कातिलाना हमला किया है। एरोड्रम पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कुछ स्थानों पर छापे भी मारे लेकिन फिलहाल बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लग सके हैं। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned