बाबा रामदेव ने नोटबंदी को बताया कड़वी दवा, बोले 'मोदी के साथ है जनता'

Narendra Hazare

Publish: Nov, 29 2016 02:08:00 (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
 बाबा रामदेव ने नोटबंदी को बताया कड़वी दवा, बोले 'मोदी के साथ है जनता'

इंदौर एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा के दौरान बाबा ने कहा की कांग्रेस के भारत बंद में जनता ने साथ ना देकर यह बता दिया की आम लोग भी मोदी के साथ है।


इंदौर। बाबा रामदेव आज सुबह इंदौर पहुंचे। इंदौर एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा के दौरान बाबा ने कहा की कांग्रेस के भारत बंद में जनता ने साथ ना देकर यह बता दिया की आम लोग भी मोदी के साथ है। बाबा रामदेव ने इस दौरान मालवा की माटी को भी धन्यवाद दिया और कहा की मैं मालवा की माटी का वंदन करता रहूंगा और यहां आता रहूंगा।

बाबा ने कहा की नोटबंदी कड़वी दवा की तरह है। नोटबंदी से वर्तमान में जरूर लोगों को थोड़ी समस्या हो रही है लेकिन लोग जानते हैं की हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था को ठीक करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह सार्थक कदम है। विपक्ष ने पूरी कोशिश की लेकिन बंद नहीं करा पाया इससे अंदाजा लगाया जा सकता है की लोग मोदी के साथ है।


मुख्यमंत्री शिवराजङ्क्षसह के 11 साल का कार्यकाल पूरा होने पर आज बाबा रामदेव ने मुख्यमंत्री की भी जमकर तारीफ की। बाबा ने कहा की आज मध्यप्रदेश हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है। सीएम शिवराज के अथक प्रयासों से ही यह संभव हो रहा है। मध्यप्रदेश में अध्यात्म, उद्योग और शिक्षा सहित चहुंओर विकास हो रहा है। 11 अंक बढ़ा शुभ होता है। शिवराजसिंह ने मध्यप्रदेश के लिए बहुत कुछ किया है। सरकार एक परफारमेंंस से होती है, मध्यप्रदेश में सरकार ने लगातार अच्छा परफारमेंस दिया है और श्रेष्ठ काम कर दिखाया है। इस आधार पर देखा जाए तो शिवराजसिंह यशस्वी होकर निरंतर मध्यप्रदेश में बने रहेंगे। हमारी शुभकामनाएं उनके साथ है।


मंदिर में होगी डीलर्स की बैठक

मिली जानकारी के अनुसार बाबा रामदेव आज पतंजलि के डीलर्स की बैठक नायता मुंडला स्थित स्वामी नारायण मंदिर में लेंगे। देखने में आता है की आमतौर पर व्यापारियों की बैठक बड़ी बड़ी होटलों में होती है, लेकिन पंतजलि डीलर्स की बैठक मंदिर में रखकर बाबा रामदेव ने एक बार फिर सभी को चौंकाया है। सुबह 10 बजे बाबा इसके लिए रवाना हुए वहीं वे कुछ देर शहर के एक उघोगपति के घर भी रूके।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned