लुभा रही है 'देवसेना' और 'शिवगामी' की ज्वेलरी

Indore, Madhya Pradesh, India
लुभा रही है 'देवसेना' और 'शिवगामी' की ज्वेलरी

गल्र्स को अट्रैक्ट कर रही फिल्म बाहुबली में पहनी गई ज्वेलरी की डिजाइंस

इंदौर. जब भी कोई फिल्म हिट होती है तो उसके कलाकारों के फैशन का ट्रेंड लोगों के बीच छाने लगता है। हाल ही में रीलिज हुई फिल्म बाहुबली की दीवानगी भी लोगों के सिर चढ़कर बोली। मार्केट में बाहुबली बर्गर, बाहुबली पिज्जा और बाहुबली साडिय़ां भी देखने को मिली। अब फिल्म में 'देवसेना' और 'शिवगामी' द्वारा पहनी गई ज्वेलरी की डिजाइंस की डिमांड गल्र्स के बीच बढ़ती जा रही है। मार्केट में कई ब्राडंस हैं जो इस तरह की ज्वेलरी डिजाइन कर रहे हैं। 

earings


गोल्डन बेस्ड ज्वेलरी का यूज
वोयला के सौरभ पावरकर ने बताया कि फिल्म रिलीज के बाद से ही मार्केट में इस तरह की ज्वेलरी की डिमांड बढ़ गई है। जिस तरह से फिल्म में गोल्डन बेस्ड ज्वेलरी ज्यादा यूज की गई थी, ठीक उसी तरह ब्राडंस भी गोल्डन थीम पर फोकस होकर ज्वेलरी डिजाइन कर रहे हैं। नथ में जहां पर्ल का यूज किया जा रहा है तो लार्ज रिंगस में कुंदन का हल्का उपयोग कर सुंदर डिजाइंस क्रिएट कि ए जा रहे हैं। बाजार में बाहुबली 2 की डिजाइन में नथ, कंगन, नैकलेस, झुमकी, कमरबंध, रानी हार, बे्रसलेट आदि अवेलेबल हैं। फिल्म में काफी हेवी ज्वेलरी दिखाई गई है जो डेली वियर में पोसिबल नहीं है। इसलिए इस थीम की ज्वेलरी शादी या स्पेशसल ओकेजंस के लिए खरीदी जा रही है। एथनिक वियर में बाहुबली डिजाइन के गहने लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं।


पसंद आ रही टेंपल ज्वेलरी
फिल्म मे देवसेना और शिवगामी के कैरेक्टर में एक्ट्रेस ने कई जगह पर टेंपल ज्वेलरी को कैरी किया है। टेंपल ज्वेलरी में लॉंग नेक पैटर्न ट्रेंड में है। ये पूरा गोल्ड थीम पर होता है। इसमें लक्ष्मी जी और भगवान गणेश के साथ फुल ट्रेडिशनल लुक में तैयार किया जाता है। शादी और पूजन के अवसर पर टेंपल ज्वेलरी काफी पसंद की जा रही है।


jewellary

थ्री लेयर पैटर्न में झुमकी
फॉर और थ्री झुमकी का पैटर्न भी फिल्म बाहुबली से ही ट्रेंड में आया है। इसमे हेवी और लाइटवेट दोनों ही पैटर्न मिल रहे हैं। गल्र्स सिंपल एथनिक डे्रसेज के लिए लाइट वेट झुमकी पैटर्न पसंद कर रही हैं तो हेवी ट्रेडिशनल ड्रेसेज में हेवी पैटर्न पसंद किया जा रहा है। फिल्म बाहुबली में दिखाए गए थ्री लेयर नैक लेस भी महिलाओं के बीच लोकप्रिय हो रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned