जानिए एग्जाम टाइम में कैसी हो आप की डाइट

Kamal Singh

Publish: Feb, 15 2017 07:03:00 (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
जानिए एग्जाम टाइम में कैसी हो आप की डाइट

डाइटिशियन रक्षा गोयल गुरुवार को पत्रिका के साथ फेसबुक लाइव पर शेयर करेंगी टीप्स


इंदौर. बोर्ड एग्जाम की प्रीपरेशन के लिए जितनी इम्पार्टेंट पढ़ाई है उतनी जरूरी डाइट है। एग्जाम से फाइड के लिए बैलेंस डाइट बहुत जरूरी होती है पर ज्यादतर पैरेंट्स की यह शिकायत होती है कि एग्जाम का प्रेशर आते ही स्टूडेंट्स फूड से दूरी बना लेते है और यदि खाते है भी है तो जंक फूड खाते है।
ऐसे में पैरेंट्स और स्टूडेंट्स की इस प्रॉब्लम सॉल्युशन पत्रिका अपने एग्जाम कॉर्नर के जरिए लेकर आ रहा है। गुरुवार को पत्रिका के फेसबुक पेज पर लाइव वीडियो के जरिए डाइटिशियन रक्षा गोयल एग्जाम ड्यूरेशन में स्टूडेंट्स की कैसी डाइट होनी चाहिए जिससे की बॉडी एक्टिव रहे और माइंड भी फास्ट वर्क करें के बारे में बताएंगी, इसके साथ ही लोगों क्वेरीज के जवाब भी देंगी।

MUST READ: FB पर प्यार, PAK लड़के ने INDIA आकर की शादी, अब सालाखों के बीच होते हैं दीदार

आप भी पुछ सकते है सवाल
आप भी अगर डाइडिशियन रक्षा गोयल से कोई सवाल पुछना चाहते है तो पत्रिका इंदौर फेसबुक पेज (https://www.facebook.com/patrikaindore/) पर गुरुवार को दोपहर 3 बजे से होने वाले लाइव वीडियो के दौरान कमेंट करके अपने सवाल पुछ सकते है। इसके साथ ही आप अपने सवाल हमें [email protected] पर मेल और 8818888830 पर वॉट्सएप कर सकते है।

यह भी पढ़ें:- मांडू उत्सव में पहली बार कार्निवाल, आदिवासी नृत्य से ऐसे मोह लिया विदेशियों का मन

healthy food in exam time

सब्जेक्ट एक्सपर्ट भी देंगे टीप्स
डाइट टिप्स के बाद पत्रिका के एग्जाम कॉर्नर में स्टूडेंट्स को सब्जेक्ट वाइस प्रीपरेशन और काउंसलिंग फैसिलीट भी प्रोवाइड की जाएगी। इसमें शहर के जाने माने एक्सपर्ट स्टूडेंट्स टाइम का प्रॉपर यूटिलाइजेशन कर मैक्सिमम माक्र्स लाने के लिए गाइड करेंगे।

healthy food in exam time

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned