18 साल के भांजे संग भागी दो बच्चों की मां, 11 साल के बेटे ने दोनों को थाने में पीटा 

Indore, Madhya Pradesh, India
18 साल के भांजे संग भागी दो बच्चों की मां, 11 साल के बेटे ने दोनों को थाने में पीटा 

मामी और भांजे के बीच चलते प्रेम प्रंसग की भनक जब मामा को लगी तो उसने खूब समझाया, लेकिन फिर भी दोनों जमाना छोड़ भाग निकले और मंदिर में कर ली शादी।

इंदौर. मामी और भांजे के बीच प्रेम प्रसंग दो साल से चल रहा था। अब दोनों ने भागकर शादी कर ली। असल में एक 40 साल की एक महिला ने भागकर दो बच्चे और पति को छोड़कर अपने ही 18 साल के भांजे से शादी कर ली। इस बात का पता चलते ही पूरे परिवार में हंगामा मच गया। महिला की एक नाबालिग बेटी और एक बेटा भी है। भांजा जब घर में आता था तब महिला की बेटी भी वहीं रहती थी और उसके सामने ही दोनों के अवैध संबंध बने। बेटी को दोनों के संबंधों की जानकारी थी और जब उसने इस बात का विरोध किया तो मां ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी थी।

एमआईजी थाना क्षेत्र में हुआ मामला। प्रेमी जोड़ा जब थाने पर बयान देने गया तो वहां उनका परिवार मौजूद था। उन दोनों को देख परिवारजन अपना आपा खो बैठे और वहीं उनकी ध्ुालाई शुरू कर दी। हंगामे के बीच पुलिसकर्मियों ने समझाइश दी। बहरहाल, दोनों बालिग हैं, इसलिए पुलिस ने बयान लेने के बाद उन्हें साथ जाने की अनुमति दे दी।




fraud wife



पुलिस ने बताया कि घर से भागी 40 वर्षीय रंजीता करोसिया निवासी महू और 18 वर्षीय भांजा आकाश उर्फ गोलू चौहान निवासी हरिजन कॉलोनी, राजमोहल्ला को बयान के लिए शनिवार की शाम थाने में बुलाया। दोनों 6 अप्रैल से गायब थे। रंजीता की गुमशुदगी पति मुकेश करोसिया ने दर्ज करवाई थी। मुकेश महू केंटोनमेंट में नौकरी करता है। आकाश रिश्ते में उसका भांजा लगता है।

प्रेमी जोड़ा जब थाने पहुंचा तो परिजन भी वहां पहुंचे। जैसे ही उन्होंने आकाश व रंजीता को साथ देखा, तो दोनों की थाने के अंदर ही पिटाई कर दी। पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव किया और परिजन को बाहर भेज दिया। पिटाई के डर से पुलिसकर्मियों ने उन्हें थाने के अंदर बैठा दिया। दोनों के बयान लिए गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे एक-दूसरे से प्रेम करते हैं। दो साल से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा है। 16 जून को दोनों ने बिजासन मंदिर में शादी भी कर ली है।





मां ने दी थी बेटी को हत्या की धमकी
रंजीता के दो बच्चे रिशिता (15) और जयेश (11) हैं। रिशिता 9वीं और जयेश 5वीं कक्षा में है। एक साल पहले उसने मां को आकाश से मिलते हुए देख लिया था, तो मां ने अपनी ही बेटी को धमकी दे दी कि अगर उसने बताया तो मां उसकी हत्या कर देगी। तब से वो डरी सहमी सी रहने लगी थी। पढ़ाई पर भी असर हुआ। उसने बताया कि 15 मार्च को मेरा पेपर था। उसी दिन मम्मी की यह बात पापा को पता चली। दोनों के बीच खूब झगड़े हुए। पति मुकेश ने बताया कि रंजीता के परिवार को बुलाकर समझाया। जब वह नहीं मानी तो उसे देव नगर में नाना-नानी के घर भेज दिया। उसके बाद वह वहीं से भांजे के साथ भाग गई। बेटी ने बताया कि मां की इस हरकत के बाद उसे झटका लगा और वो इसी कारण फेल हो गई।



fraud wife


11 साल के बेटे ने प्रेमी को पीटा
थाने में मां रंजीता और उसके दोनों बच्चे जब पास बैठे थे, तब मां ने उन्हें देखकर मुंह मोड़ लिया। मां की बेशर्मी देख बच्चे आक्रोशित हो गए। 11 साल के जयेश ने पुलिस के सामने मां के प्रेमी गोलू को पीटा। पति ने बार बार कहा कि मैंने खूब समझाया लेकिन पत्नी नहीं मानी। जब वह बच्चों की नहीं हुई तो मेरी कैसे होगी। उधर, पुलिस की समझाइश का भी प्रेमी जोड़े पर कोई असर नहीं हुआ। रंजीता ने फैसला किया कि वो बच्चों और पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहना चाहती है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned