सौतेली बेटी को गांव घुमाने ले गया था पिता, लेकिन वहां जाकर दिखाई ये हैवानियत 

Indore, Madhya Pradesh, India
सौतेली बेटी को गांव घुमाने ले गया था पिता, लेकिन वहां जाकर दिखाई ये हैवानियत 

इंदौर से ले गया था अलीराजपुर ले गया था किशोरी को पिता, वहां की हरकत, डरी-सहमी किशोरी ने नाना के घर से लौटकर कल की शिकायत

इंदौर।  बाहर से मजदूरी करने इंदौर आया एक युवक सौतेली नाबालिग बेटी को घुमाने के बहाने घर से अलीराजपुर ले गया, वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद डरी-सहमी किशोरी अपने नाना के घर चली गई। तीन माह बाद घर लौटते ही उसने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

द्वारकापुरी पुलिस के अनुसार हवा बंगला के पास स्थित कॉलोनी में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी ने कल शाम मां के साथ थाने पहुंचकर सौतेले पिता लालसिंह पिता मगन के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीडि़ता ने बताया कि उसकी मां व पिता कुछ साल से इंदौर में रहकर मजदूरी करते हैं, उसका  परिवार मूल रूप से धार का रहने वाला है। 

जान से मारने की दी धमकी
16 अप्रैल को लालसिंह घुमाने के बहाने किशोरी को अपने साथ अलीराजपुर के ग्राम आम्बुआ लेकर गया था। वहां किसी ईंट भट्टे पर ले जाकर जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। घटना के बाद पीडि़ता इतनी भयभीत हुई कि वो नाना के घर रहने चली गई। हाल ही में घर लौटी किशोरी ने अपनी मां को सारी बात बताई तब द्वारकापुरी थाने पर शिकायत की गई। पुलिस ने आरोपी लाल सिंह के विरुद्ध बलात्कार व पास्को एक्ट में शून्य पर प्रकरण दर्ज किया, चूंकि घटना जिले के बाहर हुई थी, इसके चलते आगे की कार्रवाई के लिए ये प्रकरण अलीराजपुर पुलिस को सौंपा गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned