बदमाशों की मनमानी:  बहन से अश्लील हरकत करने से रोका तो भाईयों को पीटा

Shruti Agrawal

Publish: May, 19 2017 04:19:00 (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
बदमाशों की मनमानी:  बहन से अश्लील हरकत करने से रोका तो भाईयों को पीटा

घरेलू काम करने वाली किशोरी जब दो भाइयों के साथ बाइक से घर लौट रही थी तो रास्ते में घात लगाए बैठे चार बदमाशों ने उन्हे रोका और सरेआम अश्लील हरकत करने लगे। उसके भाइयों ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी पिटाई कर डाली। 

इंदौर। अकेली लड़की रात को घर से बाहर निकले और उसके साथ कुछ गलत हो जाए तो लड़की को दोष दिया जाता है कि इतनी रात गए उसे अकेले निकलना ही नहीं चाहिए था, लेकिन जब लड़की अपने दो भाईयों के साथ जा रही हो और फिर भी उसके साथ कुछ गलत हो जाए तो इसका दोषी आप किसे कहेंगे। जी हां, इंदौर शहर में हुए एक हादसे में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जब घरों में काम करने वाली एक युवती रात को अपने भाईयों के साथ घर लौट रही थी, लेकिन रास्ते में बदमाशों ने उन्हें घेरकर युवती के साथ छेडख़ानी शुरू कर दी। भाईयों ने विरोध जताया तो बदमाशों ने उन्हें बुरी तरह पीट दिया। 

खजराना पुलिस के अनुसार मां अम्बिका नगर निवासी 17 साल की किशोरी की शिकायत पर देर रात पुलिस ने तपेश्वरी बाग में रहने वाले राजेंद्र, चंद्रकुमार व दो अन्य बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। किशोरी ने पुलिस को बताया कि वो कल रात तपेश्वरी बाग के एक घर में खाना बनाने का काम खत्म करने के बाद अपने दो भाइयों के साथ बाइक से घर जा रही थी। रास्ते में घात लगाए खड़े आरोपी बाइक रोककर किशोरी के साथ छेड़छाड़ करते हुए गंदी हरकत करने लगे। इस पर जब दोनों भाइयों ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हे पीट डाला। हंगामा होता देख भीड़ जमा होने लगी, तब आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned