शराब के लिए पति ने जिंदा जलाया, गुस्से ने तोड़ दिया सात जन्मों का रिश्ता

Kamal Singh

Publish: Dec, 02 2016 01:56:00 (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
शराब के लिए पति ने जिंदा जलाया, गुस्से ने तोड़ दिया सात जन्मों का रिश्ता

महिला के गंभीर हालत में जलकर अस्पताल पहुंचने की  सूचना पर पुलिस का दल भी अस्पताल पहुंचा था, इलाज के दौरान मौत


इंदौर.
रालामंडल में रहने वाली महिला को उसके पति ने जिंदा जला दिया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि शराब के लिए रुपए मांगने पर विवाद हो गया था।
इसी विवाद में पति ने महिला को जला दिया। पुलिस के अनुसार सीमा पति दिनेश (35) को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला के गंभीर हालत में जलकर अस्पताल पहुंचने की  सूचना पर पुलिस का दल भी अस्पताल पहुंचा था। पूछताछ में महिला ने बताया कि पति दिनेश ने उसे जलाया है।

यह भी पढ़ें-
तलाक- तलाक-तलाक, शबाना ने खून से चीफ जस्टिस को लिखी दरख्वास्त!

दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी
महिला ने अपने बयान में बताया था कि पति शराब पीने का आदी है। उसने शराब पीने के लिए रुपए मांगे थे। उसने रुपए देने से इनकार कर दिया था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। इसके बाद पति ने उसके साथ मारपीट की। पति द्वारा पीटे जाने से नाराज होकर वह पुलिस के पास जाने के लिए घर से निकल रही थी तो आरोपित  उसे घर के अंदर ले आया और दोबारा पीटा। इसके बाद घर में रखा घासलेट उस पर डालकर आग लगा दी थी। वह गंभीर रूप से जल गई थी। उसने जैसे-तैसे आग बुझाई। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।



husband burns wife alive over drink problem

पुलिस कर रही है कार्रवाई
महिला के बयान के साथ ही उसके बच्चों के भी बयान हुए। उन्होंने भी पिता द्वारा जलाए जाने की पुष्टि की थी। इस पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस मामले को हत्या में बदलकर कार्रवाई कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned