पब में आधी रात तक थे कपल, अफसर पहुंचे तो मुंह चुराते हुए भागते नजर आए

Indore, Madhya Pradesh, India
पब में आधी रात तक थे कपल, अफसर पहुंचे तो मुंह चुराते हुए भागते नजर आए

पुलिस और प्रशासन की टीम सभी अपना मुंह चुराते हुए भागते नजर आए। पब के मालिक भी भाग निकले।


इंदौर. पुलिस ने मंगलवार देर रात दो पबों पर छापामार कार्रवाई की। देवास नाका स्थित एफ बार एन किचन पब में देर राम शराब बेची जा रही थी।
पलासिया स्थित विडोरा में रात करीब 1 बजे युवक-युवतियों को हुक्का पिलाया जा रहा था। इस दौरान तय समय के बाद भी नशीले पदार्थ युवाओं को परोसे जा रहे थे। कार्रवाई के डर से पब मालिक भागते हुए नजर आए। जानकारी के अनुसार एसडीएम अनिल बनवारिया ने देर रात दो पबों पर तय समय के बाद भी खुला रखने पर कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें-#मनमोहन_सिंह_बोले... कैलाश ने क्यों उड़ाया मजाक

इस दौरान पब में कई युवक-युवतियां नशे में धुत होकर डांस कर रहे थे। जैसे ही पुलिस और प्रशासन की टीम सभी अपना मुंह चुराते हुए भागते नजर आए। पब के मालिक भी भाग निकले। विडोरा पब पर कुछ महीने पहले भी प्रशासन और पुलिस ने कार्रवाई की थी। इसके बाद भी यहां नियमों का पालन नहीं करवाया जा रहा है।



प्रकरण दर्ज करते हुए दो हुक्का जब्त किए
यह भी पढ़ें- इंदौर में करीना कपूर के बेबी बंप फोटोशूट का ट्रेंड, लेडीज कर रही प्राउड फील
एसडीएम अनिल बनवारियां ने बताया कि पलासिया स्थित विडोरा पब पर रात सवा एक बजे शराब परोसने के साथ ही अवैध रूप से हुक्का पिलाया जा रहा था। प्रशासन की टीम ने संचालकों से अवैध रुप से हुक्का बार चालने के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए दो हुक्का जब्त किए। वहीं लसुडिय़ा मोरी स्थित एफ बार एन किचन पब पर समय के बाद शराब परोसी जा रही थी। इस पर आबकारी विभाग ने पंचानाम बनाकर निर्धारित समय के बाद नियम विरूद्ध शराब परोसने का प्रकरण बनाया। दोनों पब के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए प्रकरण बनाए गए है।


indore Police Raid on Hukka Lounge and pub in indo

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned