हर इंसान लाइफ में अलग-अलग कैरेक्टर अदा करता है : महिमा मकवाना

Indore, Madhya Pradesh, India
हर इंसान लाइफ में अलग-अलग कैरेक्टर अदा करता है : महिमा मकवाना

पढि़ए अपकमिंग टेलीविजन शो  "रिश्तों के चक्रव्यूह"  की लीड एक्ट्रेस महिमा मकवाना का इंटरव्यू 

इंदौर.  मैं जब सेट पर होती हूं तो एक्ट्रेस बन जाती हूं, फैंस और मीडिया के बीच सेलिब्रिटी, घर पर बेटी और दोस्तों के साथ दोस्त... इसी तरह हर इंसान अपनी लाइफ में बिना स्क्रिप्ट के अलग-अलग कैरेक्टर प्ले करता है और सिचुएशन के हिसाब से खुद को चेंज कर लेता है। यह कहना है एक्ट्रेस महिमा मकवाना का। वह शुक्रवार को स्टार प्लस के अपकमिंग शो 'रिश्तों के चक्रव्यूहके प्रमोशन के लिए इंदौर में थीं। इस दौरान पत्रिका के साथ उन्होंने अपने एक्सपीरियंस शेयर किए।


महिमा ने बताया कि मैं जब 9 साल की थी तब से टीवी पर एक्टिंग कर रही हूं और मुझे बचपन से यह पता था कि मुझे एक्ट्रेस ही बनना है। मुझे लगता है एक्टिंग सीखने का बेस्ट इंस्टिट्यूट टीवी सेट और शूटिंग सेट ही होता है। जब आप एक्ट कर रहे होते हैं और आप से कोई गलती हो जाती है और डायरेक्टर उसे समझाते हैं तो उससे बड़ा लेसन कोई और हो ही नहीं सकता। 

लगा दूसरे ग्रह पर आ गई 
हाल ही में तेलगू फिल्म वेकंटापुरम में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने वाली महिमा ने बताया कि जब मैं पहले दिन सेट पर पहुंची तो बिल्कुल ब्लैंक थी। मुझे तेलगू जरा भी नहीं आती थी और सेट पर सभी तेलगू में बात कर रहे थे। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं किसी दूसरे ग्रह पर आ गई हूं। मैंने धीरे-धीरे शुरुआत की और सभी के सपोर्ट से फिल्म कम्प्लीट हो गई।

जो करें दिल से करें
महिमा ने कहा कि मैं खुद अभी 17 साल की हूं, इसलिए यूथ को ज्यादा टिप्स तो नहीं दे सकती पर मैं उन्हें यह मैसेज देना चाहती हूं कि वह जो भी करें उसे पूरे दिल से करें। साथ ही उन्हें यह पता होना चाहिए कि वह उस काम को क्यों कर रहे हैं। यदि वो ऐसा करते हैं तो आधी मुश्किलें अपने आप खत्म हो जाती हैं। शो में मेरा कैरेक्टर बहुत बबली और अतरंगी है, मैं उसे बहुत एंजॉय कर रही हूं। जैसे ही मैं अपने कैरेक्टर के लिए विग पहनती हूं, मेरी बॉडी लैंग्वेज से लेकर बोलने की स्टाइल तक चेंज हो जाता है और मुझमें एनर्जी आ जाती है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned