इस विधायक ने पहले धमकी दी अब तबादला करवा दिया!

Indore, Madhya Pradesh, India
इस विधायक ने पहले धमकी दी अब तबादला करवा दिया!

बिजली कंपनी के एक को जूनियर इंजीनियर से बनाया सुुपरवाइजर, दूसरे का कर दिया ट्रांसफर


इंदौर. विधायक ने पहले फोन पर अधिकारियों को धमकाया, रिकॉर्डिंग जब वायरल हो गई तो विधायक के दबाव में दोनों अधिकारियों का न केवल तबादला कर दिया गया, बल्कि एक अधिकारी का डिमोशन भी हो गया। अब मामले को लेकर कर्मचारी संगठन में आक्रोश है, वहीं जिम्मेदार इसे विभागीय प्रक्रिया बता रहे हैं। मामला विधायक सुदर्शन गुप्ता से जुड़ा है।

विधायक गुप्ता ने सिरपुर झोन पर किसी काम को लेकर सहायक यंत्री नितिन चौहान को नंगा कर घूमाने की धमकी दी थी। मोबाइल पर दी गई धमकी का ऑडियो अधिकारी द्वारा वायरल करने पर विधायक सुदर्शन गुप्ता के दबाव में दोनों अधिकारियों को शहर के बाहर कर दिया। सहायक यंत्री नितिन चौहान का तबादला बड़वानी कर दिया। वहीं कनिष्ठ यंत्री (जेई) केके जोशी का तबादला रतलाम करने के साथ ही टेस्टिंग सुपरवाइजर (टीएस) बना दिया है।

ऑडियो सुनने के लिए यहां क्लिक करें- 

अधिकारियों के तबादले को लेकर अधिकारियों में काफी रोष है। कार्यपालन यंत्री सी ठकार ने कहा कि जोशी को डिमोट नहीं किया है। उन्होंने खुद ही आवेदन दिया था कि उन्हें टीएस बना दिया जाए। जेई केके जोशी ने कहा कि पारिवारिक परेशानी के कारण मैंने ही डिमोशन मांगा था। इतने दबाव में काम करना मुश्किल है।

मुझे जानकारी नहीं
मैनें किसी भी अधिकारी की कोई शिकायत नहीं की है। पहले से कई शिकायतें थीं। जनता की परेशानी मेरी परेशानी है। उनके लिए ही काम करता हूं। पूरे कांड की जानकारी भोपाल तक गई थी। इसके चलते विभागीय जांच में तबादले हुए होंगे। मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है।
सुदर्शन गुप्ता, विधायक

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned